Bigg Boss Finale : रुबीना दिलैक ने जीती विजेता की ट्रॉफी, राहुल वैद्य रहे रनरअप

0
41
Rubina Dilaik And Rahul Vaidhya
Bigg Boss 14: Rubina Dilaik And Rahul Vaidhya

मुंबई। आखिरकार चार महीने तक दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहे देश के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss ) के सीजन-14 के विजेता का ऐलान हो गया हैं। पूरे 3 घंटे से अधिक चले ग्रैंड फिनाले में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को विजेता की ट्रॉफ़ी हासिल हुई है। जबकि को राहुल वैद्य (Rahul Vaidhya) को रनरअप घोषित किया गया है। इससे पहले राखी सांवत 14 लाख रुपए लेकर शो से पहले ही बाहर हो गई थी। जबकि अंतिम 3 में रुबीना, राहुल और निक्की रह गए थे। वहीं, अली भी राखी के बाद इविक्ट हो गए थे। इससे पहले रविवार 21 फरवरी की रात 9 बजे से कलर्स पर हुए इस फिनाले एपिसोड में जमकर धमाल मचाया गया। सबसे पहले अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने प्रतिभागियों का वेलकम किया। माधुरी दीक्ष‍ित ने पांचों फाइनल‍िस्ट का अलग अंदाज में इंट्रोडक्शन करवाया है। वह कहती हैं- अगर रुबीना जीतती हैं तो ये जीत हिम्मत की जीत होगी। अली को सबसे ज्यादा उनकी बेमिसाल, जिंदाद‍िली और दोस्ती के लिए याद किया जाएगा। इसके बाद माधुरी ने राहुल को लेकर कहा कि राहुल की जीत- उस हौसले की जीत होगी जो हमें सिखाता है कि जिंदगी अगर हमें दूसरा मौका दे तो उसे अपनी कामयाबी में बदलो। यही नहीं उन्होंने राखी सावंत के लिए कहा, ‛अगर राखी की जीत होगी तो जीत एंटरटेनमेंट की होगी और एंटरटेनमेंट चाहने वालों की होगी। ऐसे ही निक्की तंबोली के लिए माधुरी ने कहा- ‛अगर निक्की की जीत होगी तो ये जीत हर उस इंसान की जीत होगी जो अपनी मर्जी का माल‍िक है।’

Rubina dilaik won the bigg boss 14 finale on Sunday night

जब फिनाले में राखी को नज़र आए ‛रितेश’
14 का पूरा सीजन चौंकाने वाला रहा है। ऐसे में फिनाले शॉकिंग न हो इसकी जानकारी उम्मीद ही नहीं करना चाहिए। दरअसल, इस शो में राखी अपने पति रितेश को सबसे ज्यादा मिस करती देखी गई थी ऐसे में सलमान ने उन्हें एक जबरदस्त सस्पेंस भरी सिचुएशन से रूबरू करा दिया। जी हां, हम बात कर रहे हैं रितेश की। जैसा कि सब जानते है कि उनके पति का नाम भी रितेश ही है। तो ऐसे में शो के फिनाले में रितेश का पहुंचना राखी की खुशियां दोगुनी करने ही वाला था, लेकिन ऐन मौके पर खुलासा हो गया। दरसअल, वह शख्स राखी का पति नहीं बल्कि अभिनेता रितेश देशमुख था। हालांकि इसके बाद माहौल काफी अलग हो गया था।

इस दौरान राखी सावंत ने अपने डांस के जलवों से सबको लाजवाब कर दिया। परदेसिया गाने पर राखी ने ऐसा डांस किया सभी उनकी तारीफ करने को मजबूर हो गए। डांस परफॉर्मेंस में कभी तो जूली की एंट्री होती दिख गई तो कभी एक्ट्रेस ने दमदार डायलॉग्स सुना दिए गए। बहरहाल, इसके बाद आई चौंकाने वाली खबर जिसके मुताबिक राखी विनर्स की दौड़ से बाहर हो गईं। वहीं, सीन एक बार फिर बदला और ट्रॉफी जीतने की रेस से अली गोनी भी बाहर हो गए।

धर्मेंद्र और सलमान की लाजवाब केमेस्ट्री
इसके बाद जैसे जैसे शो आगे बढ़ता गया इसका रोमांच और भी बढ़ने लगा। खास यह रहा कि इस शो में बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र का आना। उन्होंने इस दौरान न केवल अपने किस्से सुनाए बल्कि फिल्म शोले के सीन को भी रीक्रिएट किया। शो में कंटेस्टेंट झूम उठे जब सलमान कहते है कि अपने आदमियों से कह दो कि अपनी बंदूकें नीचे रख दो। अगर किसी ने हिलने की कोशिश की तो भून कर रख दूंगा। इससे पहले नोरा फतेही और सोनाली फोगाट के डांस ने शो में चार चांद लगा दिए थे। वहीं, जैस्मीन भसीन और अली गोनी का बेहतरीन रोमांटिक डांस सभी को प्रभावित करने में सफल रहा। यही नहीं फिनाले में कंटेस्टेंट अली गोनी और राहुल वैद्य ने कुछ अलग हटकर किया जिससे महफ़िल में ऐसा रंग जमा कि उससे हर कोई इम्प्रेस हो उठा। ये दोस्ती गाने पर उनके परफॉर्मेंस के साथ ही निक्की तंबोली ने भी साथ दिया।