…तो क्या रुबीना दिलैक ने जीत ली ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी?

0
60
Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

मुंबई। आज रात होने वाले बिग बॉस (Bigg Boss 14) के ग्रैंड फिनाले को लेकर सोशल मीडिया पर कयासों का दौर जारी है। हर कोई अटकलें लगा रहा है कि आखिर कौन वह भाग्यशाली होगा जो विजेता की ट्राफी लेकर लौटेगा। जबकि रनरअप को लेकर को लेकर चर्चाएं तेज है। ऐसे ही एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का रविवार को होने वाले ग्रैंड फिनाले में रुबीना दिलैक को विजेता घोषित किया जाएगा। जबकि राहुल वैद्य रनरअप बनें है। यह फैसला मिले वोट के आधार पर किया गया है।

आपको बता दें कि ग्रैंड फिनाले में अली गोनी, राखी सावंत, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक हैं। जबकि तारीफें और सुर्खियां बंटोर चुकी राखी सावंत का इस लिस्ट में नाम नहीं है। वहीं, निक्की तंबोली भी दावेदारों में नहीं है।

रात 9 बजे शुरू होगा शो का प्रसारण
50 लाख के विनिंग अमाउंट वाले इस शो का प्रसारण रात 9 बजे कलर्स चैनल पर किया जाएगा। मुंबई स्थित गोरेगांव में बिग बॉस 14 का घर है। यहां पर फिनाले की शूटिंग की गई है। शो के प्रसारण के दौरान आप देखेंगे कि हर कंटेंस्टे बारी बारी से गअपनी प्रस्तुति देंगे। इस दौरान खास बात यह है कि शो में बेघर हो चुके प्रतिभागी भी शिरकत करेंगे।

इससे पहले कहा जा रहा था कि पांच में कोई एक अंतिम समय में घर से बेघर हो जाएगा। लेकिन, रविवार दोपहर 12 तब वोटिंग लाइन खुली रही। लेकिन, ऐसा कुछ हुआ नहीं है ऐसे में अब माना जा रहा है कि ग्रैंड फिनाले में सभी पांच प्रतिभागियों में से किसी एक को विजेता घोषित किया जाएगा।