Breaking :करीना कपूर फिर बनीं मां, दूसरे बेटे को दिया जन्म

0
152
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

मुंबई। बॉलीवुड कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर दूसरे बेबी का जन्म हुआ है। एक मीडिया रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी है।
आपको बता दें कि सैफ अली खान संग मिलकर अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे के आने का ऐलान किया था। करीना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि वह अपने दूसरे बच्चे से मिलने का इंतजार नहीं कर सकतीं है। करीना और सैफ के बेटे के आने के बाद से कपूर और पटौदी खानदान में खुशी की लहर है। पिछली बार की तरह इस बार भी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने काम करना जारी रखा था।

हाल ही में एक खबर मीडिया में चल रही थी कि सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने अपनी फिल्म के पोस्टर नए घर में शिफ्ट किए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो करीना और सैफ के नए घर में आने वाले बेबी के लिए एक स्पेशल नर्सरी बनाई गई है, साथ ही तैमूर संग खेलने का एक कॉर्नर तैयार किया गया है। पहले के मुकाबले करीना और सैफ का यह नया घर बड़ा है। इसके साथ ही दोनों की एक्सपेंसिव लाइब्रेरी भी इस घर में बनाई गई है।

बहरहाल आपको बता दें कि करीना और सैफ के पहले बेटे के नाम को लेकर काफी बवाल मचा था। दरअसल, तैमूर का नाम एक क्रूर आक्रमणकारी से मिलता है। इस वजह से सोशल मीडिया पर काफी सवाल खड़े किए गए थे। हालांकि बाद में इस कपल ने सफाई दी थी कि इस नाम का मतलब कुछ और है। इधर, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक बार फिर चर्चा तेज हो गई है कि आखिर सैफ अली खान अपने दूसरे बेटे का नाम क्या रखते हैं। क्या वे फिर किसी शासक या सेनापति से प्रेरित या मिलता जुलता नाम रखेंगे या फिर इस बार नाम करीना की पसंद का होगा। अटकलों की माने तो इस बार करीना अपने दूसरे बेटे का नाम कपूर खानदान की किसी बड़ी हस्ती के नाम पर रखने जा रही है।