Sonu Sood ने उत्तराखंड त्रासदी में मृत व्यक्ति के परिवार को प्रदान की सहायता

0
125
Sonu Sood
Sonu Sood

मुंबई | COVID-19 महामारी के बीच प्रवासी मजदूरों के लिए अपने कार्यों के कारण सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अब उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने के कारण अपनी जान गंवाने वाले 45 वर्षीय व्यक्ति के परिवार का सपोर्ट करने के लिए आगे आए हैं।

इस महीने की शुरुआत में, उत्तराखंड के चमोली में एक ग्लेशियर के फटने से जान-माल की व्यापक क्षति हुई। जबकि हिमस्खलन और फ्लैश बाढ़ ने कई लोगों की जान ले ली, कई अभी भी लापता हैं।

अब सोनू सूद ने मृतक के परिवार की मदद करने के लिए, जिसमें उसकी पत्नी और 14, 11, आठ और दो साल की चार बेटियां शामिल हैं, हाथ बढ़ाया है। उनकी टीम परिवार के पास पहुंच गई है और अभिनेता ने उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए परिवार का समर्थन करने का फैसला किया है। वह उनकी बेटियों को शिक्षा प्राप्त करने और उनकी शादी कराने में भी मदद करेंगे।

इसके बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा, “प्राकृतिक आपदाओं के कारण पीड़ित परिवारों की मदद के लिये आगे आना हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है।”

सोनू ने लगातार चल रही कोरोनावायरस महामारी के दौरान कई वंचित परिवारों की लगातार मदद की है। उनके नेक कामों ने कई लोगों को प्रेरित किया और राजनेताओं, साथियों, और प्रशंसकों द्वारा उनकी व्यापक रूप से प्रशंसा की गई और उन्हें एक मसीहा और वास्तविक जीवन के महानायक का खिताब दिया।

इस बीच वर्क फ्रंट पर सोनू ने हाल ही में ‘किसान’ नामक एक नई फिल्म की घोषणा की, जिसे ई निवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा और फिल्म निर्माता राज शांडिल्य द्वारा सपोर्ट की जायेगी | इसके अलावा वह चिरंजीवी-स्टारर आगामी तेलुगु फिल्म ‘आचार्य’ में भी अभिनय करेंगे।सोनू, अक्षय कुमार-अभिनीत फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में भी दिखाई देंगे, जो इस साल 5 नवंबर को रिलीज़ होगी ।