जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक के सेट पर जमकर हुआ उपद्रव, शोर शराबे के बाद खूब मचा उपद्रव

0
172
Attack movie
Attack movie will be release on independece week

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाला वाक्या सामने आया हैं। दरअसल, जॉन अब्राहम अपनीअपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वे इसे जल्द से जल्द खत्म करना चाहते हैं, क्योंकि उनकी अगली फिल्म पाइप लाइन में चल रही हैं। दरअसल, जॉन फिल्म अटैक (Attack) की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में एक्टर धनीपुर हवाई पट्टी पर शूटिंग कर रहे थे। ठीक उसी वक्त सेट पर भारी विवाद हो गया। शूट के दौरान गांव के कई विलेजर्स अटैक की शूटिंग देखने पहुंचे थे लेकिन सुरक्षा टीम के साथ उनका तगड़ा विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान ग्रामीणों ने शूटिंग कर रही टीम पर पथराव कर दिया।

फिल्म अटैक की शूटिंग शनिवार से धनीपुर हवाई पट्टी पर चल रही थी।  यहां जॉन अब्राहम के एक्शन सीन फिल्माए जा रहे हैं। इसका रविवार को भी शूटिंग शेड्यूल चल रहा था। इस वजह से दोपहर के आस-पास कई लोग शूटिंग देखने पहुंच गए। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुख्य गेट बंद होने चलते लोग हवाई पट्टी की बाउंड्रीवाल पर चढ़ गए और शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ उपद्रवी गाली-गलौज भी करने लगे। इससे शूटिंग में बाधा उत्पन्न होने लगी। सुरक्षा टीम ने उनको वहां से भगाने की कोशिश की तो दोनों पक्षों में दूर से ही बहसबाजी होने लगी। इसी बीच कुछ उपद्रवियों ने सुरक्षा टीम की ओर पत्थर फेंक दिए।

आपको बता दें कि अटैक (Attack) की रिलीज डेट का रविवार 21 फरवरी को ऐलान कर दिया गया है। फिल्म के लीड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पेज पर बताया है कि फिल्म को 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अभिनेत्री रकुलप्रीत और जैकलीन फर्नांडिस की प्रमुख भूमिकाएं जबकि इसका निर्देशन लक्ष्य राज आनंद ने लिया। पैन इंडिया की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में अभी से अच्छा खासा बज बना हुआ है। स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियों में रिलीज होने जा रही फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलनी की उम्मीद जताई जा रही है।