भूल-भुलैया 2 की रिलीज डेट Announce, 19 नवंबर को सिनेमा घर में होगी रिलीज

0
159
Bhool Bhulaiya Release Date
Bhool Bhulaiya 2 Release Date

मुम्बई। बॉलीवुड हॉरर कॉमेडी  फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyya 2) की रिलीज डेट का ऐलान सोमवार 22 फरवरी को कर दिया गया हैं। मीडिया जानकारी के मुताबिक फिल्म को 19 नवंबर 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा। स्टार कास्ट की बात की जाये तो फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) और अभिनेत्री तब्बू की प्रमुख भूमिकाएं हैं। फिल्म का निर्देशन अनीज बज़्मी कर रहे हैं। जबकि भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्णन कुमार द्वारा इसका निर्माण किया जा रहा है।

यह फिल्म  बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) अभिनीत भूल भुलैया का पार्ट 2 है, जिसे अब से 14 साल पहले 2007 में रिलीज किया गया था। खास बात यह है कि यह भी मलयालम सिनेमा की एक फिल्म का हिंदी रिमेक थी, जिसे 1993 में रिलीज किया गया था। हालांकि इस फिल्म के हिंदी रीमेक ने भी सफलता के कई रिकॉर्ड अपने नाम किए है। जबकि राजपाल यादव जैसे कलाकारों की मौजूदगी में भूल भुलैया में न केवल हंसाने का बल्कि दर्शकों को डराने में सफलता हासिल की है। यह कॉमेडी का ऐसा तड़का था कि दर्शक कई दृश्यों में हंसी से लोटपोट होते देखे गए थे।

बहर हाल यह देखना बाकी है कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की यह फिल्म पिछले पार्ट भूल भुलैया की सफलता को किस हद तक दोहरा सकती है। हालांकि अक्षय कुमार के चाहने वालों का कहना है कि कार्तिक आर्यन में वह बात नहीं है जो अक्षय कुमार में थी। साथ ही नई फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान होने के साथ ही सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर वायरल हो रहा है। लेकिन, अभी सिर्फ कार्तिक का लुक सामने आया है। जिसमें वे एक खोपड़ी को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक अन्य तस्वीर में वे अन्य कलाकारों का साथ है।