Bachchan Pandey के सेट से सामने आई तस्वीर, देखें कृति सेनन का पहला लुक

0
71
Kriti Sanon And Akshay Kumar

मुम्बई। अगले साल 26 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ के सेट से शूटिंग अभिनेत्री कृति सेनन का लुक सामने आया है। सोमवार फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में चल रही है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए कृति सेनन और अक्षय कुमार की पहली झलक भी शेयर की है। बच्चन पांडेय की रिलीज डेट 23 जनवरी को तय हो गई थी। जिसमें बताया गया है कि यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी 2022 को रिलीज की जाएगी। इसका ऐलान करते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने 23 जनवरी को कहा था कि उनका उसका एक लुक ही काफी है। बच्चन पांडेय 26 जनवरी 2022 को रिलीज होने जा रही है।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के चलते लम्बे समय तक अटकने के बाद इस मोस्ट अवेटेड मूवी की शूटिंग 6 जनवरी को शुरू की गई है। इसके बाद फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाल ने इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें फिल्म के क्रू मेंबर्स नारियल तोड़ते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद सभी शुरुआत को चियर्स करते हैं।

आपको बता दें कि फरहाद सामजी निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी और प्रतीक बब्बर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर्स की भूमिका में नजर आएंगे जबकि कृति सेनन का किरदार एक पत्रकार का बताया जा रहा है।