The Wife : ज़ी स्टूडियोज ने इस अंदाज़ में की गुरमीत और सयानी स्टारर हॉरर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा

0
32
The Wife
The Wife

मुंबई | मुंबई | zee स्टूडियो द्वारा निर्मित डेब्यूटेंट लेखक-निर्देशक सरमद खान की हॉरर फिल्म, The Wife का प्रीमियर 19 मार्च, 2021 को, , ZEE5 पर किया जाएगा।

हॉरर फिल्म में गुरमीत चौधरी और डेब्यू सयानी दत्ता एक विवाहित जोड़े के रूप में हैं, जो अपने नए अपार्टमेंट में जाने के तुरंत बाद एक पुरुषवादी हिंसक आत्मा की उपस्थिति के कारण कई मुसीबतों का सामना करते हैं |जब उनका रिश्ता टूटता है तो उन्हें अहसास होता है ना केवल अपनी शादी बल्कि अपनी जिंदगी को बचाने के लिये भी साथ रहना जरुरी है | फिल्म का पहला लुक इसे बेहद पेचीदा बनाता है, जिसमें रोमांस के साथ-साथ एक अशुभ संकेत भी है।

अभिनेता गुरमीत चौधरी कहते हैं, “यह मेरी पहली सोलो लीड है और आप मुझे इस फ़िल्म में बिल्कुल नए और अलग अवतार में देख पाएंगे स्क्रिप्ट इतनी ताज़ा है, कि आपको लगेगा कि फ़िल्म सभी फेक्टर का सटीक मिश्रण होगी। हिलिंग हॉरर, एक्शन, रोमांस, ड्रामा, और वह सब कुछ जिसकी आप अपेक्षा करते हैं फिल्म में भरपूर है |मैं ज़ी टीम के साथ जुड़ने से खुश हूं और ज़ी 5 पर 19 मार्च को होने वाली द वाइफ के प्रीमियर के लिए बेहद उत्साहित हूँ। ”

ज़ी स्टूडियोज के सीईओ, शारिक पटेल, हमें बताते हैं, “जो चीज़ द वाइफ को अद्वितीय बनाती है, वह उसकी शहरी सेटिंग है और अलौकिक घटनाओं को पेश करने में तथ्य दृष्टिकोण की बात है जैसा कि स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखा गया। एक शैली के रूप में हॉरर काफी हद तक नया है और मुझे यकीन है कि यह फिल्म इस वादे को पूरा करेगी “

डेब्यूटेंट डायरेक्टर सरमद खान ने कहा, ” मुझे लगता है कि दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आएगा, इस फिल्म की अपरंपरागतता। ज्यादातर डरावनी कहानियाँ काफी भविष्‍यवचनीय होती हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो इस शैली से प्यार करते हैं और ज्यादातर अनुमान लगा सकते हैं कि आगे क्या होने वाला है। फिर भी, इस फिल्म के साथ, जब तक आप इसके अंतिम छोर पर नहीं पहुंच जाते, तब तक आपको कुछ भी पता नहीं चलेगा।

द वाइफ में अपनी शुरुआत करते हुए सयानी दत्ता कहती हैं, “मैं हॉरर शैली की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और ऐसी एक फिल्म में अपनी शुरुआत करना अब तक का सबसे रोमांचक एहसास है। इस तरह की अद्भुत फिल्म का हिस्सा बनने का पूरा अनुभव वास्तव में बहुत ही अच्छा रहा है।”