खूबसूरत अभिनेत्री नीतू चंद्रा लॉस एंजिल्स में तलाश रही है घर

0
38

अपनी आने वाली हॉलीवुड परियोजना- नेवर बैक डाउन: रिवॉल्ट की शूटिंग पूरी करने के बाद, अभिनेत्री लॉस एंजिल्स में एक घर की तलाश करने में व्यस्त हैं!

नीतू चंद्रा मल्टी स्टारर फ्रेंचाइजी नेवर बैक डाउन के चौथे संस्करण जिसका शीर्षक नेवर बैक डाउन:रिवॉल्ट है, में रोल हासिल करने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। अपनी आगामी हॉलीवुड परियोजना- नेवर बैक डाउन: रिवॉल्ट की शूटिंग पूरी करने के बाद, अभिनेत्री लॉस एंजिल्स में एक घर तलाश करने में व्यस्त हो गई हैं!

उसी पर टिप्पणी करते हुए, नीतू ने साझा किया, *“मैंने शहर में वापस आने के बाद से सही स्थान पर एक आदर्श घर की तलाश शुरू कर दी है। हॉलीवुड (पश्चिम), स्टूडियो सिटी, बेवरली हिल्स जैसे मेरे दिमाग में पहले से ही कुछ स्थान हैं। , जहां मैंने एक आदर्श घर की तलाश शुरू कर दी है। चल रही महामारी के कारण, घर ढूंढना एक कठिन काम हो गया है। अब एक दिन, आपको अपनी पसंद के अपार्टमेंट का एक वर्चुअल दौरा करना होगा, उसके बाद समझौते को अंतिम रूप देना होगा। तब अपार्टमेंट की इकाइयों को दिखाया जाता है।”

फ़्यूचर को शामिल करते हुए, नीतू ने साझा किया, *”जबकि मेरी तलाश सिटीस्केप में है, मैं बहुत हरियाली और ताज़ी हवा की शौकीन हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरी तलाश जल्द ही समाप्त हो जाएगी और मुझे अपना आदर्श घर मिल जाएगा।

बहुत से लोग इस तथ्य से अवगत नहीं हैं कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने लॉस एंजिल्स में अपना बेस स्थानांतरित कर दिया था और किराये के अपार्टमेंट में रह रही हैं। लॉस एंजिल्स में रहने के दौरान, नीतू खुद को फिल्मों और थिएटर में व्यस्त रखती हैं, लेकिन वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में तेजी से बढ़ रही कोविड की स्थिति के कारण उन्हें अचानक अपना अपार्टमेंट खाली करना पड़ा और यात्रा करने का फैसला किया ताकि अपने घर और अपने माता-पिता को देख सकें।

खैर, हम आशा करते हैं कि नीतू जल्द ही अपने सपनों का घर पा ले!

केली मैडिसन द्वारा निर्देशित और सोनी मोशन पिक्चर्स वर्ल्डवाइड और मांडले पिक्चर्स द्वारा निर्मित, नेवर बैक डाउन: रिवॉल्ट एक महिला पर स्पॉटलाइट डालता है जिसका अपहरण कर लिया जाता है और एक एलीट भूमिगत झगड़े में प्रतिस्पर्धा करने के लिए मजबूर किया जाता है और उसे फ्रीडम के लिए लड़ाई लड़नी पड़ती है। एक कोल्ड क्रूर सेनानी के रूप में नीतू चंद्रा के अलावा और कोई नहीं हो सकता था।

काम के मोर्चे पर, नीतू हॉलीवुड उद्योग के कुछ प्रमुख निदेशकों के साथ कुछ हॉलीवुड परियोजनाओं के लिए बातचीत कर रही हैं।