ऋतिक रोशन ने डिजिटल डेब्यू के लिए मिल रहे ₹75 करोड़ के ऑफर से खींचे हाथ

0
296
Hritik Roshan
Hritik Roshan

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के को प्रोडक्शन में बनने जा रहे एक प्रोजेक्ट से बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बाहर हो गए हैं। इससे न केवल उनके चाहने वाले बल्कि खुद ऋतिक के डिजिटल डेब्यू की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। हाल ही यह खबर जमकर वायरल हुई थी कि ऋतिक रोशन एक ब्रिटिश वेब सीरीज के हिंदी रीमेके के साथ ओटीटी डेब्यू करने की प्लानिंग में हैं। आपको बता दें कि वह कहानी डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम की जाने वाली मिनी वेब सीरीज द नाइट मैनेजर (The Night Manager) ही है।

इस वेब सीरीज के लिए ऋतिक रोशन को एक बहुत बड़ी रकम अदा की जा रही थी। जो अब तक किसी भी कलाकार को डिजिटल के लिए दी जाने वाली सबसे बड़ी रकम थी। कहा जा रहा था कि इस वेब सीरीज के लिए ऋतिक रोशन को 75 करोड़ रुपए दिए जा रहे थे। लेकिन, इस बीच ऐसा कुछ हुआ कि अब रिपोर्ट्स हैं कि अभिनेता  ने इस प्रोजेक्ट से हाथ पीछे खींच लिए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस ब्रिटिश वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ के खुद ऋतिक रोशन भी दीवाने हैं। बहरहाल, अभी इसकी कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है लेकिन यह बताया जा रहा है कि इसे किसी और प्रोजेक्ट से जुड़े होने की वजह से उन्होंने टाल दिया है।

वैसे खबरों की माने तो इस प्रोजेक्ट से जुड़े लोग ऋतिक रोशन का इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होने की वजह से खासे खुश थे। जिसकी वजह से उन्होंने दूसरे कामों को मना कर दिया था। ऐसे में उन लोगों के लिए ये बेहद निराशाजनक होने वाला है। क्योंकि अब दोबारा उन्हें नए काम की तलाश के लिए निकलना होगा। जो भी हो लेकिन अब निर्माताओं ने इसके लिए नए एक्टर से बात करना शुरू कर दी हैं। साथ ही अब किसी दूसरे एक्टर को इतनी बड़ी रकम बतौर फीस नहीं चुकाई जाएगी।