…तो क्या शुरू हो गई रणबीर कपूर की शादी की तैयारियां, नीतू कपूर के मूवमेंट से शुरू हुई अटकलें

0
227
Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor tested corona virus covid 19 Negetive

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की अटकलें एक बार फिर शुरू हो गई है। दरअसल, रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया है। ऐसे में हर कोई कयास लगा रहा है कि कही ऐसा तो नहीं कि रणबीर कपूर की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है।

इससे पहले ऐसी ही अटकलें तब सामने आई थी जब पूरा कपूर परिवार नीतू कपूर की अगुआई में राजस्थान के रणथंबौर में छुट्टियां मनाने पहुंचे थे। लेकिन, इन खबरों का कपूर द्वारा खंडन कर दिया था। बहरहाल, नीतू कपूर को मनीष मल्होत्रा के यहां तब स्पॉट किया गया था जब दोनों उनके घर से बाहर निकल रही थीं। इस दौरान नीतू कपूर की बेटी भी उनके साथ मौजूद थीं। इसके बाद सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर का वीडियो शेयर किया है।

इसके साथ ही उन्होंने बहुत ही मजेदार कैप्शन भी दिया है। वह लिखती हैं- ‘हमारे दिमाग में दो ही चीजें आती हैं, एक बच्चे और दूसरा शादियां। हम जब भी लोगों को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर या स्टोर के बाहर देखते हैं तो उन्हें शक भरी निगाहों से क्यों देखने लगते हैं।’ बस फिर क्या था देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दूसरी ओर, आपको बता दें कि दो सप्ताह पहले राजीव कपूर का निधन हार्ट अटैक की वजह से हो गया था। ऐसे में कपूर परिवार काफी सदमे हैं। यह साल की अवधि के भीतर कपूर परिवार के लिए दूसरा झटका है। इससे पहले बीते साल ऋषि कपूर का निधन हो गया था।