All Stars Football Club’s : फुटबाल खेलते देखे गए डायरेक्टर सुजित सरकार, सामने आई तस्वीर

0
751
Shoojit Sircar Director

मुंबई। मुंबई का प्रसिद्ध फुटबॉल मैदान एक बार फिर सेलिब्रिटी में आकर्षण का केंद्र बनता जा रहा है। अभिनेता अभिषेक बच्चन के नेतृत्व में आॅल स्टार्स फुटबॉल क्लब के सेलिब्रिटी सदस्यों और रणबीर कपूर, शूजीत सरकार, टाइगर श्रॉफ और अन्य जैसे प्रसिद्ध खिलाड़ियों ने अपना अभ्यास और प्ले सेशन शुरू कर दिया है। जैसा की सब जानते हैं प्रसिद्ध निर्देशक शूजित सरकार एक शानदार खिलाड़ी है और फुटबॉल के लिए एक बड़ा जुनून है। उनकी उपस्थिति से टीम सुपर रोमांचित थी। आपको बता दें कि 2020 में गुलाबो सिताबो की शानदार सफलता के बाद अब शूजीत सरकार युवा अभिनेता विक्की कौशल के साथ सरदार उधम बना रहे हैं।

इससे पहले बीते महीने जनवरी में जानकारी सामने आई थी अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने भी आॅल स्टार्स फुटबॉल क्लब ज्वाइन कर लिया है। दरअसल, बॉलीवुड सर्कल में यह स्पोर्ट्स काफी लोकप्रिय रहा है। सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने पहले भी फुटबॉल के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। उन्हें एक बड़े फुटबॉल प्रशंसक के रूप में जाना जाता है। उन्होंने अपने कॉलेज के दौरान भी में फुटबॉल खेला था और एक टीम भी बनाई थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं इब्राहिम भी अभिषेक की टीम में शामिल होने जा रहा है।

आपको बता दें कि साल 2020 बॉलीवुड के लिए बुरा रहा है। जबकि सेलेब्स के लिए साल का अधिकांश समय घरों में कैद रहते हुए बीत गया था। यहां तक कि पिछले कुछ महीनों में शायद ही किसी को अपने दोस्तों के साथ बिताने का समय मिला हो। जबकि हमने देखा कि 2019 में कई बॉलीवुड पार्टियों और कार्यक्रमों की धूम रही थी। ऐसे में इतने लम्बे समय तक चले संकट के बाद आॅल-स्टार्स फुटबॉल क्लब के मैच राहत देने है। अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कार्तिक आर्यन जैसे बॉलीवुड सितारे क्लब का हिस्सा हैं, जिसका उद्देश्य चैरिटी के लिए पैसा इकट्ठा करना है।