Dasvi : अभिषेक बच्चन निभायेंगे गंगाराम चौधरी की भूमिका, शूटिंग हुई शुरू

0
214
Dasvi
Dasvi

मुंबई | अभिषेक बच्चन ने फिल्म सेट पर वापसी की हैं। बॉब बिस्वास की शूटिंग को ख़तम करने के बाद अब अभिनेता ने अपनी फिल्म दसवीं की शूटिंग शुरू कर दी है।

22 फरवरी, सोमवार को फिल्म की घोषणा करते हुए, अभिनेता ने अपने चरित्र गंगा राम चौधरी का फर्स्ट लुक शेयर किया और लिखा, “गंगा राम चौधरी से मिलो। #Dasvi Shoot Begins …

पहले की खबरों के मुताबिक, अभिषेक एक राजनीतिक कॉमेडी दसवीं के लिए फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए आगरा आएंगे, जिसका निर्देशन डेब्यूटेंट तुषार जलोटा द्वारा किया जाएगा। मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान द्वारा निर्मित, फिल्म आज के समाज में शिक्षा के महत्व को उजागर करेगी।कथित तौर पर, अभिषेक 10 वें असफल मुख्यमंत्री के चरित्र की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में कई हास्य तत्व होंगे।

हिंदी मीडियम, अंगरेजी मीडियम और बाला के निर्माताओं ने अब अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर अभिनीत एक प्रफुल्लित करने वाली सामाजिक कॉमेडी दसवीं का निर्माण किया है। नवोदित निर्देशक तुषार जलोटा के साथ, फिल्म रितेश शाह द्वारा लिखी गई है।

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान इस फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं , जो दिनेश विजान, संदीप लेजेल और शोभना यादव द्वारा निर्मित है।