संजय लीला भंसाली के Birthday पर रिलीज होगा ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर

0
255
Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मोें मेंं से एक गंगू बाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)को लेकर एक अपडेट आया है। वह यह कि कई बाधाओं को पार करते हुए यह फिल्म अब धीरे-धीरे अपने रिलीज की तरफ बढ़ रही है। इसी के मद्देनजर मंगलवार 23 फरवरी को फिल्म का टीजर रिलीज करने की अटकलें शुरू हो गई है। यह टीजर कल 24 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।

दरअसल, संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ देखने के लिए प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह है। ऐसे में इस क्राइम ड्रामा के बारे में हर छोटी-बड़ी जानकारी सुर्खियां बंटोरती नजर आती है। सूत्रों के अनुसार, निर्माताओं ने संजय लीला भंसाली के बर्थडे 24 फरवरी को दर्शकों को आश्चर्यचकित करने फिल्म का टीजर जारी करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ संजय लीला भंसाली की आज तक की उनकी सबसे बड़ी परियोजना में से है।

टीजर रिलीज के एक दिन पहले सामने आई जानकारी के मुताबिक इस टीजर में ऐसा कुछ देखने को मिलेगा जिसे सिनेमा प्रेमियों ने पहले कभी नहीं देखा है। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर 2021 में सभी को प्रेरित करने का वादा करने के साथ आ रहा है। इसकी खास बात यह है कि यह फिल्म एक लड़की की जर्नी को सेलिब्रेट करती दिखाई देती है, जो देखते ही देखते महिला सशक्तिकरण का अघोषित चेहरा बन गई थी।

एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक ‘मुंबई के माफिया क्वींस’ पर आधारित एक कहानी काठियावाड़ की एक साधारण लड़की के उदय को दर्शाती है। उस लड़की के पास नियति के तरीके को अपनाने और उसे अपने फेवर में बदल देने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी निस्संदेह ब्लॉकबस्टर रही है।