जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की Mumbai Saga 19 मार्च को होगी रिलीज, कल आएगा टीजर

0
29
Mumbai Saga

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Imran Hashmi) ने अपनी आगामी फिल्म मुम्बई सागा की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। उन्होंने इस गुड न्यूज से अपने प्रशंसकों को मंगलवार दोपहर को रूबरू कराया। फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए घोषणा की गई कि उनकी फिल्म ‛मुंबई सागा’ का टीज़र कल (24 फरवरी) जारी किया जाएगा। इतना ही नहीं इन सितारों ने एक टीज़र पोस्टर जारी किया है, जिसमें लिखा है कि फिल्म को सिनेमाघरों में 19 मार्च, 2021 को रिलीज किया जाएगा। साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया है कि, ‛साल की सबसे बड़ी गाथा के लिए तैयार हो जाओ। मुंबई सागा का कल टीज़र आउट होने जा रहा है। इस पोस्टर में जॉन अब्राहम अपने हाथों में दो ऑटोमेटेड गन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही फिल्म निर्माता संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि मुंबई सागा सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उन्होंने कहा कि यह फिल्म बिग स्क्रीन के अनुभव के लिए बनाई गई है। आपको बता दें कि ‘मुंबई सागा’ शुरू में जून 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन देश भर में सिनेमाघरों के बंद होने के बाद इसे टाल दिया गया। दरअसल, कोरोना महामारी की वजह से लागू किए गए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान ऐसी खबरें आईं थी कि फिल्म के निर्माता इसे डिजिटल रिलीज पर विचार कर रहे हैं।

संजय गुप्ता ने एक ट्विटर पोस्ट में कहा, ‛मुंबई सागा (Mumbai Saga) के हम अंतिम संपादन, वीएफएक्स, बीजीएम, एसएफएक्स, डीआई ग्रेडिंग और अंतिम ध्वनि मिश्रण की स्थिति में हैं। हर दिन, हर पल मेरी टीम और मैं केवल एक अलग फीलिंग महसूस करते हैं। यह बड़े पर्दे के अनुभव के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसे इसीलिए बनाया भी गया था।