Bhoot Police की रिलीज डेट का ऐलान, दक्षिण की liger से होगी भिड़ंत

0
31
Bhoot Police
Movie Bhoot Police will release in the theatres on 10th September 2021.

मुम्बई। बॉलीवुड अपकमिंग मूवी भूत पुलिस (Bhoot Police) की रिलीज डेट का ऐलान मंगलवार 23 फ़रवरी का कर दिया गया है। इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor),जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम की मुख्य भूमिकाएं है। फिल्म एडवेंचर हॉरर कॉमेडी का मिक्सर है। मंगलवार को बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि यह फिल्म 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाए जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता देंगे भूत पुलिस की टीम ने 3 महीने के समय में इसकी शूटिंग पूरी की है। इस बीच एक समय ऐसा भी आया जब टीम के कुछ सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। जरूरी एहतियात बरतने के बावजूद टीम के स्टार कास्ट इसके बच नहीं सके। इसके बाद जैसे ही वे रिकवर हुए वापस शूटिंग शुरू कर दी गई। फिल्म की शूटिंग नवंबर 2020 में शुरू हुई थी जो 5 फरवरी 2021 को खत्म हो गई। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक यह फिल्म अब तक कि हॉरर कॉमेडी से अपने आप में अलग होने जा रही है क्योंकि इसमें बहुत भारी मात्रा में विजुअल इफेक्ट का सहारा लिया जाएगा। साथ ही एक मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्मों के स्तर की बनाई जा रही है। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं, जबकि रमेश तौरानी अक्षय पूरी इसके निर्माता है। जया तौरानी फिल्म की है सह निर्माता है। आपको बता दें कि टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सहयोग से 12th स्टेट इंटरटेनमेन्ट फिल्म को प्रस्तुत करने जा रही है।

दूसरी ओर, यह फिल्म दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय देवेरा कोंडा और पाण्डेय की फिल्म लाइगर (liger) से क्लैश होने जा रही हैं। फिल्म का निर्देशन निर्देशन पूरी जगन्नाथ करने जा रहे हैं, जबकि इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 9 सितंबर को रिलीज करने का ऐलान हो चुका हैं।