30 अप्रैल को रिलीज होगी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ‘चेहरे’

0
143
Chehre movie
Chehre release postponed by maker's due to corona pandemic

मुंबई। लम्बे समय से अटकी फिल्म चेहरे (Chehre) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। बॉलीवुड दिग्गज अमिताभ बच्चन और इमराज हाशमी अभिनीत इस फिल्म को 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। बिग बी ने मंगलवार 23 फरवरी को खुद ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया है। उन्होंने फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा है कि, ‘चेहरे से बड़ा कोई नकाब नहीं होता, असली चेहरे के पर्दा उठेगा। लंबे इतजार के बाद मिस्ट्री-थ्रिलर 30 अप्रैल 2021 को थिएटर्स में आ रही है।’

रुमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्टर अन्नू कपूर, टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती जैसे कलाकारों की प्रमुख भूमिकाएं है। जबकि रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। इन सभी एक्टर को ‘चेहरे’ के पोस्टर में दिखाया गया है। लेकिन, हैरानी की बात यह है कि इस पोस्टर में रिया चक्रवर्ती को नहीं दिखाया गया। शायद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उपजे विवाद के चलते उन्हें दूर रखा गया हो।

यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 11 अप्रैल 2019 में घोषित की गई थी। जिसे लेकर बताया गया था कि इसे 17 जुलाई 2020 को रिलीज किया जाएगा। तभी अचानक हालात ऐसे हो गए कि कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लग गया और ये फिल्म रिलीज न हो सकी। ऐसे में प्रोड्यूसर द्वारा इस फिल्म को लेकर लम्बे चिंतन मनन के बाद 30 अप्रैल की डेट तय की गई है क्योंकि इसके बाद मई से कई बड़ी फिल्में मार्केट में आने वाली है।