पूजा एंटरटेनमेंट ने बहुप्रतीक्षित फिल्म ‛सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ का Logo किया जारी

0
34
Surya Putra Karna

मुंबई। महाभारत महाकाव्य एक ऐसी कहानी है जिसने दुनिया भर के कई फिल्म निर्माताओं (Film Producer) को प्रेरित किया है। हालांकि, ऐसा कभी नहीं हो पाया कि सूर्यपुत्र महावीर कर्ण के दृष्टिकोण से कोई स्क्रिप्ट फाइनल हो पाई हो। लेकिन, इस कहानी को पहली बार बड़े पर्दे पर जीवंत करने का साहस निर्माता वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी ने कर दिखाया है। यह एक अद्वितीय फिल्म बनेगी क्योंकि इसकी परिकल्पना बड़े पैमाने पर की गई है। यह भारतीय सिनेमा में बड़े पर्दे पर किसी भी तरह के फैलाव के विपरीत एक चमत्कृत प्रस्तुति होगी।

यह बहुभाषी परियोजना आरएस विमल द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट की अब तक की सबसे अलग और भव्य प्रोडक्शन बनने जा रही है। जैसा कि बताया गया है फिल्म में सूर्यपुत्र महावीर कर्ण के दृष्टिकोण से महाकाव्य कथा की घटनाओं को उजागर करने का काम किया जाएगा। जिससे यह  21वीं सदी की सबसे बहुप्रतीक्षित बॉक्स ऑफिस लड़ाई में से एक होने जा रही है।

निर्माताओं ने फिल्म के संवादों, गीतों और पटकथा को कलमबद्ध करने के लिए देश के प्रतिष्ठित कवि डॉ. कुमार विश्वास की सेवाएं ली है। साथ ही यह भी जानना जरूरी है कि यह भारत में किसी भी फिल्म के साथ डॉ. विश्वास का पहला जुड़ाव है। आपको मालूम है कि डॉ. कुमार विश्वास नियमित रूप से अपनी कविताएं सुनाते हैं और हिंदी, उर्दू और संस्कृत साहित्य के प्रति अपने प्रेम का प्रदर्शन करते हैं।

पांच भाषाओं में किया जाएगा निर्माण: ‛सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में बनाया जाएगा। इसके साथ ही पूजा एंटरटेनमेंट भारतीय फिल्म उद्योग में पौराणिक ड्रामा शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। यह फिल्म दशक की सबसे ज्यादा उत्सुकता से लवरेज और मोस्ट अवेटेड होने का वादा कर रही है।