यह है चाहतें: खत्म होने जा रहा प्रीशा का किरदार, सामने आए वीडियो से हुआ खुलासा

0
58
Ye hai Chahhaten

मुंबई। टेलीविजन के कुछ शो ऐसे होते हैं जो सभी के फेवरेट बनने में सफलता हासिल कर लेते हैं। ऐसा ही एक शो है ‘यह है चाहतें’। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े दस प्रसारित किया जाता है। आपको बता दें कि यह धारावाहिक लॉकडाउन लागू होने से कुछ महीने पहले ही प्रसारित हुआ था और इतने कम समय में दर्शकों का पसंदीदा बन गया।
‘यह है चाहतें’ टीवी पर सबसे सफल शो में से एक है। जिसमें सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी उर्फ प्रीशा की जोड़ी और रुद्राक्ष को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और उनकी आॅन स्क्रीन केमिस्ट्री बेमिसाल बनकर उभरी है।

22 फरवरी को स्टार प्लस के आॅफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि सरगुन के किरदार की मौत हो चुकी है। इसी तरह वायरल हो रहे एक अन्य वीडियो में सरगुन की सह-कलाकार ऐश्वर्या उससे पूछती है कि क्या प्रीशा धारावाहिक में मर रही है। जिसके लिए अभिनेत्री ने कहा कि वह धारावाहिक के पूरे कलाकारों और क्रू मैंबर्स विशेष रूप से ऐश्वर्या को मिस करने जा रही है। जिसका अर्थ है कि कैरेक्टर खत्म होने जा रहा है।

बहरहाल, प्रशंसकों ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह कैरेक्टर काफी महत्वपूर्ण है। ऐसे में इसे ऐसे खत्म नहीं किया जा सकता है। वे मेकर्स से इस कैरेैक्टर को बनाए रखने की मांग कर रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर्स दीपिका ने कहा है कि नहीं यह मुस्कान की तरह होगा। जिसमें मुस्कान मरकर भी नहीं मरती है। प्रीशा को बाद में जिंदा दिखाया जाएगा। यह महिमा को फंसाना का प्लान है। इसी तरह एक यूजर्स जैस्सी ने लिखा है कि यह स्टार प्लस के किसी शो में संभव नहीं है। जब तक शो खत्म नहीं होता मैन लीड कैरेक्टर मरा नहीं करते है।