Baarish : शिकारा के बाद विधु विनोद चोपड़ा ने की अपने अगले प्रोजेक्ट की शुरुआत

0
115
Baarish
Baarish

मुंबई | ठीक एक साल पहले, विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म शिकारा (2020) सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। नवोदित कलाकार आदिल खान और सादिया द्वारा अभिनीत इस फिल्म ने कश्मीरी शरणार्थियों के पलायन की दिल दहला देने वाली कहानी बताई। इसमें एक रोमांटिक पृष्ठभूमि भी थी क्योंकि यह एक जोड़े पर केंद्रित था जो इन सभी उतार चदाव के दौरान एक साथ रहता है। और अब विधु ने अपने अगले प्रोजेक्ट Baarish पर काम करना शुरू कर दिया है, जो शैली और कहानी के मामले में शिकारा के बिल्कुल विपरीत है।

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2021 के वर्चुअल सत्र में, विधु विनोद चोपड़ा ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) की सदस्य वाणी त्रिपाठी टीकू के साथ बातचीत करते हुए खुलासा किया कि उनके अगले निर्देशकीय प्रोजेक्ट का नाम बारिश है। विधु ने आगे खुलासा किया कि यह बीच में एक जोड़े के बारे में एक पागलपण से भरा हुआ थ्रिलर है जो एक दूसरे को मारना चाहते हैं। उन्होंने वादा किया कि जब दर्शक बारिश देखेंगे, तो वे यह विश्वास नहीं कर पाएंगे कि जिस व्यक्ति ने शिकारा बनाया है उसने इस फिल्म को निर्देशित किया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी सभी प्रस्तुतियों के लिए विभिन्न शैलियों में कोशिश करना पसंद करते हैं |”

एक सूत्र का कहना है, “बारिश विधु विनोद चोपड़ा की 10 वीं निर्देशित फिल्म होगी। यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है और कथानक से, यह बहुत रोमांचक लगता है। और उन्होंने साबित कर दिया है कि वह खामोश (1986), परिंदा (1989), मिशन कश्मीर (2000) और एकलव्य (2007) जैसी फिल्मों के साथ थ्रिलर को अच्छी तरह से संभाल सकते हैं। ”

हालांकि, हाल ही में पता चला है, “फिल्म अभी भी स्क्रिप्टिंग चरण में है। स्क्रिप्ट लॉक होने के बाद ही विधु विनोद चोपड़ा फिल्म को आगे बढ़ाएंगे। यहां तक ​​कि कास्टिंग अभी भी तय नहीं की गई है इसलिए फिल्म को फ्लोर पर जाने और अंततः रिलीज़ होने में थोड़ा समय लगेगा।