फिल्म ‘दिल चाहता है’ का हिट सॉन्ग ‘वो लड़की है कहां’ का सिद्धार्थ रॉय कपूर की फिल्म से है खास कनेक्शन

0
257
siddharth roy kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ रॉय कपूर ()की अपकमिंग फिल्म का 2001 में आई फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की फिल्म ‘दिल चाहता है’ से खास कनेक्शन सामने है। दरअसल, इस फिल्म के सॉन्ग ‘वो लड़की है कहां’ को सिद्धार्थ की फिल्म का टाइटल बनाया गया है। इसके लिए सिद्धार्थ ने फिल्म निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी से अनुमति मांगी थी। जिसे स्वीकार कर लिया गया है। इसके बाद सिद्धार्थ ने इन दोनों को धन्यवाद दिया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान और सोनाली कुलकर्णी की मुख्य भूमिकाएं थी। फिल्म का ‘वो लडकी हैं कहां’ म्यूजिक एल्बम जबरजस्त हिट हुआ था और यह अब भी सबसे लोकप्रिय सॉन्स में से एक हैं।

2001 में फरहान अख्तर के निर्देशन में रिलीज हुए यह गीत ने समय की कसौटी पर खरा उतरा था और रिलीज होने के बाद से संगीत प्रेमियों का पसंदीदा बना हुआ है। अब भी देखा जा सकता है कि गाने की लाइन आगामी फिल्म का सार कैसे प्रस्तुत करती है।

सिद्धार्थ रॉय कपूर कहते हैं, ‘मैं अपने दोस्तों फरहान और रितेश को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने हमें हमारे गीत के नाम के रूप में प्रतिष्ठित ‘दिल चाहता है’ को इस्तेमाल करने की अनुमति दी है। जिससे यह पूरी तरह से हमारी फिल्म की थीम को पकड़ ले।’

सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म्स के प्रोडक्शन स्टार्स तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी के लिए जाने जाते हैं। फिल्म की कहानी मजेदार यात्रा को दिखाने जा रही है जो दो विपरीत व्यक्तित्वों के टकराव को सामने लाएगी। अरशद सैयद द्वारा लिखित और निर्देशित करने के लिए ‘वो लड़की है कहां?’ साल 2021 के अंत में फर्श पर जाने के लिए तैयार है और वर्तमान में बाकी कलाकारों को बंद करने की प्रक्रिया में है।