फरहान अख्तर ने शेयर की वेडनसडे विस्डम, यूजर्स बोले… डॉन 3 किधर है…?

0
122
Farhan Akhtar with wife shivani

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने बुधवार को सुबह 9 बजकर 41 मिनट पर एक कोट्स शेयर किया है जिसमें वे जीआरआर मार्टिन (G.R.R Martin) के एक कोट का हिन्दी ट्रांसलेशन शेयर कर रहे हैं। इसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘किसी इन्सान की जबान खींच निकाल लेने से आप ये साबित नहीं कर रहे कि वो झूठा है, बल्कि आप दुनिया को ये बता रहें हैं कि आपको डर है वो कल ना जाने कितने सच बोल दे।’ इसके आगे वे बताते हैं कि यह जीआरआर मार्टिन के कोट का हिन्दी रुपांतरण है।

बहरहाल उनके इस ट्वीट को उनके चाहने वालों ने अलग ही अंदाज में लिया है। एक यूजर्स ने लिखा है कि ‘वह सब ठीक है लेकिन डॉन 3 किधर है। वी वॉन्ट डॉन 3।’ यही नहीं कुछ यूजर्स तो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी करने से बाज नहीं आए। किसी ने उन्हें कुछ बीती घटनाओं की याद दिलाकर सवाल खड़े किए तो कोई पूछ रहा है कि क्या आपने कृषि बिल पढ़ लिया। बहरहाल, आपको बता दें कि फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने हाल ही में सिद्धार्थ चतुर्वेददी और मालविका मोहनन की जोड़ी में अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की है।

सिद्धांत और मालविका स्टारर युधरा की पहली झलक आज ही सामने आई है और उन्होंने एक्शन से भरपूर फिल्म का वादा किया है। युधरा का निर्देशन रवि उदियावर करेंगे, जिन्होंने पहले श्रीदेवी अभिनीत फिल्म मॉम भी की थी । फरहान अख्तर ने युधरा का वर्णन करते हुए लिखा था कि ‘मौत उसके लिए कोई अजनबी नहीं है। वह युद्ध का एक व्यक्ति है।’ युधरा, जबकि निर्देशक रवि उदयावर ने उनके बारे में लिखा, ‘वह निर्मम है, वह अजेय है, वह युधरा है। ’

बता दें कि हाल ही में फरहान और शिबानी के रिश्ते को तीन साल हो गए हैं। फरहान अख्तर के वर्क फ्रंट की तो दोनों जल्द ही फिल्म तूफान में काम करते नजर आएंगे। फिल्म में फरहान अख्तर एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और अब इसके ट्रेलर की रिलीज का इंतजार है।