गंगू बाई काठियावाड़ी का नया पोस्टर जारी, 30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

0
197
Gangu Bai Kathiawadi

मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों मेंं से एक ‘गंगू बाई काठियावाड़ी’ का बुधवार 24 फरवरी को नया पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट 30 जुलाई घोषित की गई है। फिल्म की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग अकाउंट ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा है कि 30 जुलाई 2021 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

हैरानी की बात यह है कि 11 बजकर सात मिनट पर जारी किए गए इस पोस्टर के कमेंट सेक्शन को आलिया भट्ट ने बंद कर रखा है। यानि इसे लाइक किया जा सकता है रिट्वीट किया जा सकता है लेकिन कोई भी यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं कर सकता है। शायद यह ट्रोलिंग से बचने के लिए उठाया गया कदम हो। बहरहाल, आज इसके ऐलान की वजह यह है कि 24 फरवरी को फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का बर्थडे है। इस मौके को खास बनाने के लिए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है।

एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक मुंबई के माफिया क्वींस पर आधारित एक कहानी काठियावाड़ की एक साधारण लड़की के उदय को दशार्ती है। उस लड़की के पास नियति के तरीके को अपनाने और उसे अपने फेवर में बदल देने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी निस्संदेह ब्लॉकबस्टर होने जा रही है।