23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी कंगना की फिल्म ‘Thalaivi’

0
112
Thalaivi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म थलाईवी (Thalaivi) की रिलीज डेट का ऐलान बुधवार को कर दिया है। यह घोषणा उन्होंने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के 73वें जन्मदिन के मौैके पर की है। दरअसल, फिल्म में कंगना रनौत उनका ही किरदार निभाने जा रही है। 24 फरवरी को कंगना ने सबसे पहले 1 बजकर 43 पर यह बताया कि, ‘हम थालाइवी की 73वें बर्थ एनिवर्सरी पर शाम 6.35 पर एक महत्वपूर्ण ऐलान करने जा रहे हैं।’ इसके बाद उन्होंने शाम को फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए ऐलान किया कि जया अम्मा की बर्थ एनिवर्सरी पर हम उनकी लीजेंड स्टोरी का गवाह बनने जा रहे हैं। 23 अप्रैल 2021 को फिल्म थलाइवी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

वैसे इस टीजर को देखने के बाद दर्शक हैरान रह गए क्योंकि इसमें केवल डायलॉग है। लेकिन फिल्म की कोई झलक नहीं मौजूद है। संभवत: निर्माताओं ने इस सीक्रेट रखने का प्लान बनाया है। इस फिल्म में कंगना के अलावा साउथ के स्टार अरविंद स्वामी दक्षिण के प्रसिद्ध राजनेता एमजीआर की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म में जयललिता का किरदार निभाने के लिए कंगना ने न सिर्फ भरतनाट्यम सीखा है, बल्कि तमिल भाषा पर भी पकड़ बनाने के लिए काफी मेहनत की है। यही नहीं जयललिता के लुक में ढलने के लिए कंगना ने प्रोस्थेटिक मेकअप कराने के की काफी मशक्कत की है।

आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं। जबकि इसे तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। खास बात यह है कि इस भूमिका के लिए कंगना को 20 किलो वेट बढ़ाना पड़ा था जो किसी अभिनेत्री के लिए सबसे मुश्किल काम होता है। हालांकि कंगना यह बखूबी कर दिखाया। इसके बाद एक और चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने इस अगली स्पाई थ्रिलर फिल्म की शूटिंग से पहले कम भी कर लिया।