Maldives में समंदर किनारे छुट्टियां बिताती नजर आई Sara Khan

0
95
Sara Khan

मुंबई। लॉकडाउन के बाद जैसे-जैसे हालात सामान्य होते जा रहे हैं हर कोई विदेश में वेकेशन प्लान कर रहा है। हालांकि अभी कोरोना का डर बना हुआ है लेकिन टैÑवलिंग के शौकीन कहां मानन े वाले हैं। वे किसी न किसी बहाने से अपने पसंदीदा स्थानों की सैर पर निकल ही पड़ते हैं। हाल ही में देखा गया है कि मालदीप सेलेब की पहली पसंद बनता जा रहा है।

बीते कुछ दिनों में यहां कई स्टार्स ने छुट्टियां बिताई है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाने टीवी स्टार सारा खान (Sara Khan) पहुंची है। उन्हें अपने शूट शेड्यूल से ब्रेक लेकर मालदीव में देखा गया है। इस दौरान देखा गया कि सारा समुद्र में बॉल के साथ अठखेलियां कर रही थी। इस दौरान उन्होंने अपनी फ्रेंड्स के साथ न केवल नौकाओं की सैर की बल्कि मालदीव की खूबसूरत जगहों का भी लुत्फ उठाया है।

इसके बाद सारा ने कहा कि, ‘मुझे अपने व्यस्त कार्यक्रम से छुट्टी की जरूरत थी। इसलिए मैंने कुछ समय निकाला और अपनी बहन के साथ मालदीव गई। घर के लॉकडाउन के इतने महीनों तक बंद रहने के बाद प्रकृति की सुंदरता में समय बिताना बहुत अच्छा था।’

सारा काफी खूबसूरत लग रही थीं क्योंकि उन्होंने समुद्र तट के बेस्ट लोकेशन पर तस्वीरें खिंचवाई थीं। वह अपने दोस्तों के साथ घूमती हुई दिखाई दे रही थी। साथ ही वह अपनी चिंताओं से मुक्त हो रही थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा खान वर्तमान में एंड टीवी के ‘संतोषी मां सुनाए व्रत कथाएं’ में देवी पालोमी का किरदार निभा रही हैं। आपको बता दें कि सरा ने टीवी शो ‘सपना बाबुल का… विदाई’ से डेब्यू किया था। जिसमें उनके काम को खूब पसंद किया गया था। उनके निभाए गए साधना के किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया था। इसके अलावा सारा ने 2007 में मिस भोपाल का खिताब भी अपने नाम किया था।