Secrets of Love : फिल्म में ओशो की भूमिका निभायेंगे रवि किशन

0
99
Secrets of Love
Secrets of Love

मुंबई | पिछले कई वर्षों में , भारत के सबसे विवादास्पद व्यक्तियों में से एक आचार्य रजनीश जिन्हें ओशो के नाम से भी जाना जाता है के जीवन पर कई डॉक्यूमेंट्री बनायी गयी हैं | अब ओशो के जीवन पर एक हिंदी फिल्म बनाई जाएगी, फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता-सांसद रवि किशन होंगे। Secrets of Love नाम की , इस फिल्म का निर्देशन रितेश एस कुमार करेंगे।

इस बारे में बात करते हुए, रवि किशन ने कहा कि चरित्र को सही ढंग से चित्रित करने के लिए उन्होंने ओशो की कई किताबें पढ़ीं और बहुत शोध करना पड़ा। उन्होंने कहा कि और उनके निर्देशक ने इसे और भी आसान बना दिया, लेकिन उन्हें हर चीज में सावधान रहना पड़ा और उचित शोध भी करना पड़ा |

फिल्म रजनीश के जीवन की कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं, उनके दर्शन और रजनीश से लेकर ओशो तक, वैश्विक प्रसिद्धि, सरकार के साथ मतभेद और भी बहुत कुछ बातों से प्रेरित है।

इस बीच, 2019 में प्रियंका चोपड़ा ने यह भी घोषणा की कि वह मा आनंद शीला की बायोपिक में अभिनय करेंगी जो ओशो की करीबी सहयोगी थी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म का निर्देशन रेन मैन के निर्देशक बैरी लेविंसन द्वारा किया जाएगा। हालांकि, मा आनंद शीला ने एक साक्षात्कार में स्पष्ट किया था कि उन्होंने प्रियंका को बायोपिक के लिए अनुमति नहीं दी थी और कथित तौर पर अभिनेत्री को कानूनी नोटिस भी भेजा था।