वरीना हुसैन Birthday: फोटोग्राफर संग Pawri ट्रेंड वीडियो बनाया, अनाथ बच्चों के साथ काटा केक

0
119
Vareena Husain

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन (Vareena Husain) का जन्म 23 फरवरी 1999 को हुआ है और अब अभिनेत्री 22 साल की हो गईं। जिसका सेलिब्रेशन परसों रात से ही शुरू कर दिया था। वरीना हुसैन ने अपने जन्मदिन की शुरुआत 23 फरवरी की आधी रात को एक छोटे से सेलिब्रेशन के साथ शुरू की थी। जहां पर उन्हें बर्थडे (Birthday) पर मिला एक खास गिफ्ट से भरा हुआ बड़ा बक्सा मिला थम जिसके अंदर कई सारे गिफ्ट मौजूद थे। वीडियो में वरीना बर्थडे केक काटते नजर आ रही है। साथ ही खुद अपना बर्थडे सांग भी गाते हुए देखी जा सकती हैं।

अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर एक और ख़ास तोहफा मिला है। दरअसल, वरीना को किसी ने एक एलिन पेंडंट गिफ्ट किया है जो कि 12 अलग-अलग धातुओं से बना एक असाधारण पेंडंट है। उन्होंने इस ख़ास गिफ्ट को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा ‛ये खास 12 धातुओं से डिज़ाइन किया गया है। इसमें, इरीडियम, मर्क्युरी, गोल्ड, ब्रॉन्ज, कॉपर, लीड, पैलेडियम, प्लैटिनम जैसे कई मेटल मौजूद है।

दरअसल, वरीना हुसैन मुंबई में अकेले रहती है। जहां पर वह अपने परिवार को काफी मिस करती है ऐसे में इस ख़ास दिन के मौके पर अभिनेत्री थोड़ी खुशी बांटने के लिए एक अनाथालय गईं हुई थी। इस मौके पर वरीना को बच्चों के साथ बर्थडे केक और उनके के साथ मस्ती करते हुए देखी जा सकती है। इसके अलावा बच्चों ने वरीना के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गया है, और वरीना इन बच्चों के साथ मिलकर मराठी भाषा बोलती नजर आई। इस पल को अभिनेत्री खूब एन्जॉय करते दिखी।

इसके बाद वरीना हुसैन अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखती है, ‛मैं जानती हुई कि इन बच्चों के माता-पिता की कमी और उनके प्यार को कभी पूरा नहीं कर सकती हूं, लेकिन इतना जानती हूं की इनके चेहरे पर थोड़े समय के लिए ही सही एक खूबसूरत मुस्कान दे सकूं तो काफी होगा।बिना शर्त प्रेम और ऐसा सहभाग्य हर किसी को नहीं मिलता है। आज मेरे जन्मदिन के मौके पर मैं ख़ास इन मासूम बच्चों के लिए दुआ करती हूं की इन बच्चों की जिंदगी में ढेर सारी खुशियां और इनकी जिन्दगी आबाद रहे। शुक्रिया आप सभी छोटी राजकुमारियों का जिन्होंने मेरा दिन ख़ुशी से भर दिया।’

अपने जन्मदिन की शाम पर वरीना हुसैन को सिनेराइज़र डिजिटल मीडिया के ऑफिस में देखा गया था। जहां उन्होंने मीडिया फ़ोटोग्राफ़रों के साथ मज़ेदार pawri ट्रेंड वीडियो बनाया और उनके साथ भी केक काटा।

आपको बता दें कि वरीना हुसैन ने मूवी ‛लवयात्री’ से अपना डेब्यू किया था। जिसके बाद वह सलमान खान के साथ दबंग 3 में एक स्पेशल ‛नंबर मुन्ना बदनाम’ हुआ में नजर आई थी।  अब वरीना हुसैन ने साउथ फिल्मो की ओर रुख किया है जहां पर वो एनटीआर प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म में कल्याण राम के साथ नजर आएंगी, इसके अलावा वरीना बॉलीवुड फिल्म दी इन्कम्प्लीट मैन में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है।