बॉलीवुड में काम करने के लिए इम्तियाज और रणबीर होंगे मेरी पहली पसंद: अंजली तत्रारी

0
118
Anjali tatrari frist choice is ranbir kpoor
Anjali tatrari first choice is Ranbir Kapoor

मुम्बई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे अपने नए हल्के-फुल्के अंदाज में ‛सरगम ​​की साढ़े साती’ प्रस्तुत होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह दर्शकों के लिए हंसी की दैनिक खुराक से कम नहीं होने जा रहा है। सफलता की सीढ़ी चढ़ने के बाद अंजलि तत्रारी जो आखिरी बार मेरे डैड की दुल्हन में दिखाई दी थीं, अब वह सरगम की साढ़े साती में अभिनय करती नजर आएंगी। दरअसल, उनका साढ़े साती नंबर के साथ एक विशेष जुड़ाव है और उसका जीवन हमेशा इस नंबर के इर्द-गिर्द घूमता है। इतना ही नहीं कि वह अपारशक्ति के साथ प्यार में पड़ जाती है और एक क्रेजी घर में शादी कर लेती है जहां वह साढ़े सात आदमियों के बीच एकमात्र महिला है। अवस्थी परिवार की कहानी दर्शकों को एक अलग अनुभव से रूबरू कराएगी।

बॉलीवुड के अभिनेता और निर्देशक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह उनके साथ स्क्रीन साझा करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि, ‛जब से मैंने एक्टर बनने के बारे में सोचा है, मेरे जीवन की एक ख्वाहिश है कि एक बार रणवीर कपूर और इम्तियाज अली के साथ काम कर सकूं।  मैं वास्तव में उन्हें और उनके काम की कला से प्रभावित हूं। मुझे लगता है कि उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। मैं रॉकस्टार और तमाशा में उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।

उन्होंने आगे कहा, ‛मुझे लगता है कि इम्तियाज़ सर किसी भी प्रेम कहानी को इस तरह से पेश करने की शैली रखते हैं, जो आम बॉलीवुड से पूरी तरह से अलग हो। उनका रोमांस का रचनात्मक लेवल एक बहुस्तरीय और राजसी अनुभव बन जाता है। यह आपकी आत्मा को खुश करने जैसा होता है। एक रूढ़िवादी परंपरा के बजाय मुझे लगता है कि रणबीर हमेशा अलग हैं और उन्होंने चीजों को अलग-अलग तरीके से किया है। उन्होंने वह सब किया है जो सितारे आमतौर पर नहीं करते हैं जैसे कि बर्फी। अंजलि कहती है कि बॉलीवुड में काम करना मेरी पहली पसंद है।।