बंगाली अभिनेत्री पायल सरकार ने थामा भाजपा का दामन

0
154

कोलकाता। बंगाली कलाकार पायल सरकार (Payal Sarkar) ने गुरुवार 25 फरवरी को पॉलिटिक्स जॉइन कर ली। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली है। पायल ने इसके बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि नमस्कार, यह निश्चित रूप से यह प्रिविलेज है कि आप दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का हिस्सा है। इसके साथ ही पायल ने इस मौके की एक तस्वीर शेयर की है।

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पायल सरकार ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की। यह से वह प्रोड्यूसर की नजर में आई और उसके बाद उन्हें बंगाली सिनेमा में फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे। पायल ने बंगाली सिनेमा में वर्ष 2006 में फिल्म ‘बिबर’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। वह अपने अब तक के फ़िल्मी सफर में कई फिल्में कर चुकी है, जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है। उन्होंने हाल ही में ‛मिर्च 3’ और ‛हेचही’ में काम किया है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री पायल सरकार ‘उनिश कुरी’ के कवर पेज पर आ चुकी हैं। यह पश्चिम बंगाल की काफी पॉपुलर मैगज़ीन है। इसके अलावा साल 2010 में फिल्म ‘ले चक्का’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड जीत चुकी हैं। साल 2016 में वह फिल्म ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कलाकार अवॉर्ड् जीत चुकी हैं। यह पहली बार नहीं हैं जब किसी कलाकार ने पॉलिटिक्स जॉइन की हो। इससे पहले भी उर्मिला मातोंडकर ने पहले कांग्रेस और उसके बाद शिवसेना जॉइन की थी। यही नहीं इतिहास में देखें तो राजेश खन्ना, शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन, गोविंदा, धर्मेंद्र जैसे सितारे राजनीति में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। जबकि, हेमा मालिनी, स्मृति ईरानी जैसी हस्तियां तो आज भी बखूबी सक्रिय है।