देश में पहली बार आ रही Mud Racing पर अधारित फिल्म, रिलीज हो गया Muddy का टीजर

0
136
Muddy Movie teaser release
Muddy Movie teaser release

मुंबई। पैन इंडिया की अपकमिंग फिल्म मेडी (MUDDY) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में पहली बार मड रेस को दुनिया के सामने लाने के लिए अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), फहद फासिल, अनिल रविपुड़ी, जयम रवि, डॉ. शिवराज कुमार, उन्नी मुकुंदन साथ आए हैं। दावा किया जा रहा है कि कैमरे के पीछे रहने वाले डॉ. प्रगाभल (Dr. Pragabhal) इससे सिनेमा इंडस्ट्री में ऐसी लहर लाने जा रहे हैं जो इससे पहले कभी नहीं देखी गई है।

मडी का टीजर हर किसी के दिल का संगीत है। इसके बैकग्राउंड, सिनेमैटोग्राफी सब कुछ लाजबाव नजर आ रही है। पहली बार निर्देशक डॉ. प्रभाबल द्वारा निर्देशित और पीके 7 क्रिएशन्स के बैनर तले प्रेमा कृष्णदास द्वारा निर्मित यह फिल्म देश के इतिहास में पहली फिल्म होगी मड रेस पर आधारित है। फिल्म हर मायने में अनूठी है। दरअसल, इस साहसी एक्शन थ्रिलर का जन्म फिल्म निर्माताओं का आॅफ-रोड रेसिंग के प्रति घनिष्ठ लगाव के कारण हुआ है।

खास बात यह है कि निर्देशक ने कहानी पर रिसर्च करने में पूरे 5 साल का समय लिया है। ऐसे में इसमें किसी भी तरह की गलती होने की कोई गुंजाइश नहीं बचती है। फिल्म की सबसे लुभावनी बात यह है कि इसके लीड कलाकारों द्वारा सभी स्टंट, आॅफ-रोड रेसिंग को बहुत बारीकी से सबके सामने लाने की कोशिश की है। फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद इसके ट्रेलर का बेसब्री का इंतजार शुरू हो गया है। वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इसी गर्मी में रिलीज की जाएगा। आपको बता दें कि फिल्म में युवान, रिधान कृष्णा, अनुषा सुरेश और अमित शिवदास नायर, हरीश पेराडी, आई एम विजयन और रेणजी पणिक्कर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।