Adi Purush में लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे Sanny Singh, डायरेक्टर ओम राउत ने किया welcome

0
113
Sunny Singh in Adi Purush
Actor Sunny Singh in Adi Purush

मुंबई। बॉलीवुड डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) के निर्देशन में बन रही फिल्म आदि पुरुष (Adi Purush) को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। वह जानकारी यह है कि ‛सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म के अभिनेता सनी सिंह (Sany Singh) इस फिल्म में लक्ष्मण का रोल प्ले करने जा रहे हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर डायरेक्टर ओम राउत ने उनका वेलकम किया है। आपको बता दें कि यह फिल्म साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास (Prabhash) और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मुख्य भूमिकाओं में बनाई जा रही है।

स्टार कास्ट की बात की जाए तो फिल्म में अभिनेता प्रभास भगवान राम (God Ram) की भूमिका निभाते नजर आएंगे। जबकि सैफ अली खान लंकापति रावण (Ravan) के किरदार में दिखाई देंगे। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि लक्ष्मण के किरदार में कौन होगा? हालांकि अब सनी सिंह का नाम सामने आने के बाद यह कयासबाजी खत्म हो गई हैं। 3डी फॉर्मेट में बन रही इस फिल्म में दर्शकों को काफी अलग अनुभव देखने को मिलेगा क्योंकिफिल्म में 8000 वीएफएक्स शॉट्स का इस्तेमाल किया जाना है। यही नहीं आदिपुरुष को 5 भाषाओं में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नायर कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ़िल्म का बजट 300 से 400 करोड़ के बीच रखा गया है। बहरहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि इतने भारी वीएफएक्स शॉर्ट्स का इस्तेमाल होने के क्या यह फिल्म ‛बाहुबली’ स्तर की जो की प्रभास की मेगा हिट्स फिल्म थी उस स्तर की बन पाएगी या नहीं। साथ इतना बड़ा इन्वेस्टमेंट रिकवर हो पाता है या नहीं। साथ ही फिल्म को विवादों से दूर रखना भी महत्वपूर्ण होगा।