Confirm : कल से Ajay Devgan शुरू करेंगे गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

0
123
Ajay Devgan Corona Vaccination
Ajay Devgan Corona Vaccination

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का हाल ही में टीजर रिलीज हो चुका है। इसके बाद फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर चर्चा शुरू हो गई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अभिनय से सजी इस फिल्म में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) फिर से भारतीय सिनेमा को गंगूबाई जैसे एक कैरेक्टर को बड़े पर्दे पर उतारने जा रहे हैं। दूसरी ओर, हाल ही में यह अटकलें चल रही थी कि इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं। इन अटकलों पर अब विराम लग गया है और यह कंफर्म हो चुका है कि इस फिल्म अजय देवगन भी दिखाई देंगे।

22 साल बाद साथ आए अजय और भंसाली
खास बात यह है कि 22 साल बाद यह पहली बार है जब अजय देवगन और संजय लीला भंसाली एक साथ किसी प्रोजेक्ट से जुड़ रहे हैं। इससे पहले वे 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम करते नजर आए थे। बहरहाल कल यानि 27 फरवरी से अजय देवगन मुंबई में गंगू बाई कठियावाड़ी की शूटिंग करने पहुंचेंगे। 30 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्माण डॉ. जयंती लाल गडा (पेन स्टूडियो)द्वारा किया जा रहा है।

आपको बता दें कि गंगू बाई काठियावाड़ी का बुधवार 24 फरवरी को नया पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट 30 जुलाई घोषित की गई थी। फिल्म की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग अकाउंट ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा था कि 30 जुलाई 2021 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक मुंबई के माफिया क्वींस पर आधारित एक कहानी काठियावाड़ की एक साधारण लड़की के उदय को दशार्ती है। उस लड़की के पास नियति के तरीके को अपनाने और उसे अपने फेवर में बदल देने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।