‘Naseeb’ के सेट पर डायरेक्टर Manmohan Desai के साथ मैच देखते Big B की Pic वायरल

0
79
Amitabh Bachchan watching match
Amitabh Bachchan watching cricket match on set of Naseeb movie

मुंबई। बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्रिकेट से लगाव जगजाहिर है। वे मौके-बेमौके देश के इस चहेते खेल के प्रति अपना प्रेम जाहिर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने गुजरात के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम (Narendra Modi cricket stadium ahmedabad)में इंडिया और इंग्लैंड के बीच हुए टेस्ट मैच को लेकर ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि इंडिया की जीत। इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि क्या 2 दिनों में एकतरफा टेस्ट मैच जीतने का कोई और उदाहरण है और वह भी 10 विकेट से। शुक्रिया टीम इंडिया, इस जीत के लिए वो भी नम्रता के साथ। इंग्लैंड को धोबी पछाड़।

इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी एक फिल्म ‘नसीब’ के सेट पर फिल्म देखते तस्वीर वायरल हो गई। दरअसल, मनमोहन देसाई (Man Moha Desai) निर्देशित इस फिल्म के सेट पर अमिताभ बच्चन अपने क्रू मैंबर्स के मैच को देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जाता है कि यह मैच देखने के लिए फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। कुछ दावों में यह भी कहा जा रहा है कि यह तस्वीर लंदन की है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की क्रिकेट के प्रति दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। वे एक सच्चे फैन की तरह टीम इंडिया की जीत का जश्न अक्सर सेलिब्रेट करते देखे जाते है। यही नहीं उन्होंने एक बार बताया था कि, ‘उन्हें लगता है कि वे जब भी इंडिया का मैच देखते हैं, टीम हार जाती है यही कारण है कि वे मैच नहीं देखना चाहते हैं।’ बिग बी ने एक बार यह भी कहा था कि जब भारतीय टीम खेलती है तो वे बिल्कुल नहीं हिलते हैं और अभिषेक को भी हिलने से मना करते हैं। बहरहाल, वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। वहीं, बहूप्रतीक्षित फिल्म झूंड अभी पाइप लाइन में है।