बाहुबली लेखक KV Vijayendra Prasad लिख रहे ‘Sita – The Incarnation’ की Story, अलौकिक देसाई करेंगे निर्देशन

0
109
Sita the incarnation movie
Sita the incarnation upcoming movie

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर और बेहतरीन लेखकों में से एक केवी विजयेंद्र प्रसाद (KV Vijayendra Prasad) अपनी आगामी फिल्म ‘सीता द अवतार’ (Sita – The Incarnation) लिखने जा रहो हैं। इससे पहले विजयेंद्र प्रसाद मगधीरा, बाहुबली: द बिगनिंग और बाहुबली: द कन्क्लूजन, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में लिख चुके शामिल हैं। मल्टी लैंग्वेज में बनाई जाने वाली इस फिल्म की गुरुवार को निर्माताओं ने घोषणा की है। पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में फिल्म को रिलीज किया जाएगा। निर्माताओं के अनुसार, ‘सीता- द अवतार’ दर्शकों को ‘भारत के पौराणिक मैग्नम ओपस’ की वीएफएक्स आधारित यात्रा पर ले जाएगा।
‘सीता – द अवतार’ का निर्देशन अलौकिक देसाई (Alaukik Desai) द्वारा यिका जाएगा। विजयेंद्र प्रसाद इसकी कहानी और पटकथा को डायरेक्टर अलौकिक देसाई के साथ कलमबद्ध करने में जुटे हुए हैं। फिल्म के संवादों और गीतों को कलमबद्ध मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) करेंगे।

इसका ऐलान करते हुए गुरुवार को अलौकिक देसाई ने ट्विटर पर लिखा है कि ‘भारत की सबसे बड़ी दिव्य महाकाव्य ‘सीता – अवतार’ की एक अनकही कहानी को बाहुबली के वयोवृद्ध लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद लिख रहे हैं और मनोज मुंतशिर सर संवाद और गीतों का लेखन कर रहे हैं।’ उन्होंने लिखा है कि, ‘देवी लक्ष्मी की कृपा से मैं अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘सीता- द अवतार’ की घोषणा करने के लिए रोमांचित हूं। लेखक के रूप में केवी विजयेंद्र सर और डॉयलाग और गीतों के लिए मनोज सर का होना खुशी की बात है। आपको बता दें कि अभी कलाकारों की घोषणा नहीं की गई है और परियोजना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।