कंगना Email केस: कल Hrithik Roshan को दर्ज कराएंगे बयान, क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

0
117
Hritik Roshan summoned Crime Branch
Hritik Roshan summoned by Crime Branch in kangana ranaut Email Case

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ विवाद मामले में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने समन भेजकर कल बयान के लिए बुलाया है। दरअसल, साल 2020 के आखिर में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan द्वारा चार वर्ष पहले दर्ज करवाए गए अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़े मामले को अपराध खुफिया इकाई के पास ट्रांसफर कर दिया गया था।

एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच अफेयर वाला मामले में सबसे बड़ा एंगल ई-मेल पर हुई चैटिंग को लेकर हैम जिसको लेकर काफी विवाद देखने को मिला है। अब उस ई-मेल केस में ऋतिक रोशन से सवाल जवाब करने समन भेजा गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक्टर को 27 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है।

दरअसल, चार साल पहले 2016 में ऋतिक ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया था कि कोई मेरे नाम से फर्जी आईडी बनाकर कंगना रनौत से चैट कर रहा था। इसके बाद साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में सीआरपीसी की धारा 419 और आईटी एक्टर की धारा 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी।

लेकिन, कंगना ने दावा किया था कि उन्हें ये मेल आईडी ऋतिक ने ही उपलब्ध कराई थी। दोनों साल 2014 से लगातार बातचीत कर रहे थे। मामले ने तूल तब पकड़ा जब कंगना ने बिना नाम लिए ऋतिक को अपना एक्स बॉयफ्रेंड तक बता दिया। दोनों तरफ से कई आरोप एक दूसरे पर लगाए गए। ऋतिक ने यहां तक कहा कि उन्हें कंगना की तरफ से कई ऊटपटांग मेल आए। इस मामले में पुलिस की तरफ से कंगना और उनकी बहन के बयान पहले ही दर्ज हो चुके हैं और ऋतिक के फोन और लैपटॉप की भी जांच हुई है। बहरहाल, यह देखना दिलचस्प होगा कि कल 27 फरवरी को ऋतिक रोशन अपने बयान में क्या दर्ज कराते हैं। इसके बाद कंगना का पलटवार भी जानने योग्य होगा।