आज से Netflix पर स्ट्रीम हो रही परिणीति चोपड़ा की फिल्म The girl on the train

0
107
The Girl on the train
The girl on the trail in now streaming on Netflix

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)  की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन (Girl on the trian) शुक्रवार 26 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज कर दी गई। परिणीति ने खुद सोशल साइट ट्विटर पर फिल्म के स्ट्रीमिंग की जानकारी दी है। दरअसल, पिछले साल मई में यह फिल्म रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट टल गई थी। बहरहाल, अब फिल्म के मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है।

फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है। इसके साथ ही मेकर्स और कलाकारों ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले गुरुवार को दर्शकों से अनुरोध किया था कि वे फिल्म देखने के बाद उसके स्पॉइलर किसी को ना दें।

आपको बता दें इस फिल्म में परिणीति एक शराबी विधवा महिला का रोल निभा रही हैं। फिल्म 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसमें अदिति राव हैदरी, अविनाश तिवारी और कीर्ति कुल्हारी भी हैं। यह फिल्म प्रसिद्ध लेखक पाउला हॉकिंग्स के उपन्यास पर आधारित है।

यह फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है। इससे पहले इस फिल्म में एमिली ब्लंट ने अभिनय किया है। यह फिल्म जबरजस्त हिट हुई थी। ऐसे में परिणीति की एमिली के साथ तुलना किए जाने पर उन्होंने कहा था कि, ‛मुझे लगता है कि आलोचना, जजमेंट और लगातार ट्रायल्स से गुजरना अभिनेताओं की रोजमर्रा की जिंदगी का एक हिस्सा है। मुझे लगता है कि एक अभिनेता अपनी जिंदगी में जितनी बार अस्वीकृति से गुजरता है, उतना किसी के साथ नहीं होता।’