Tiger 3 : SRF की पूजा में पहुंचे सलमान खान, कैटरीना और इमरान सहित सभी स्टार्स

0
128
Salman Khan
Salman Khan

मुम्बई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग शुरू होने से पहले एक पूजा कार्यक्रम रखा गया था। जिसमें फिल्म के सभी बड़े स्टार सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ, इमरान खान के साथ डायरेक्टर मनीष शर्मा शामिल हुए है। दरअसल, यश राज बैनर्स की परंपरा रही है कि वह फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले एक पूजा आयोजित कराता ही है। टाइगर 3 की शूटिंग 8 मार्च से मुंबई में शुरू होने जा रही है।

आपको बता दें कि अबकी बार सलमान खान की टाइगर सीरीज इस तीसरी फिल्म की ज्यादातर शूटिंग देश में ही की जाने की अटकलें हैं। जहां पिछली 2 फिल्मों के भाग को दुनिया के बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है। जिसमें पहले भाग की शूटिंग भारत, तुर्की, आयरलैंड, क्यूबा और थाईलैंड में हुई थी। दरसअल, इसके पीछे वजह यह बताई जा रही है कि चूंकि दुनिया भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रकोप चल रहा है। ऐसे क्रू मेंबर को लेकर कोई भी रिस्क लेना सही नहीं होगा। वहीं, इस फिल्म के दूसरे भाग की शूटिंग अबू धाबी, ऑस्ट्रिया, ग्रीस और मोरक्को में हुई थी।

फिलहाल, सलमान खान लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस साल ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म राधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वे जल्द ही महेश मांजरेकर की फिल्म ‛अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ की शूटिंग को पूरा करने वाले है। इन फिल्मों की शूटिंग बाद सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग को शुरू करने वाले हैं। बताया जाता हैं कि सलमान खान ने इस फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा को मार्च की अपनी सारी डेट्स देदी हैं। खबर तो यह भी है कि सलमान खान के साथ दुबई जाने से पहले मनीष शर्मा मुंबई में शूटिंग करेंगे। इस फिल्म में भी सलमान खान रॉ के एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे। जो भी हो फिल्म को लेकर दर्शकों में अभी से उत्साह बना हुआ है।