जैकलीन फर्नांडीज और Akshay Kumar के बीच क्या है समानता?

0
141

जैकलीन फर्नांडीज, Akshay kumar के साथ अपनी आगामी फिल्म, बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने पहले भी अक्षय के साथ हाउसफुल 2, हाउसफुल 3 और ब्रदर्स जैसी फिल्मों में काम किया है, इन दोनो के बीच बहुत कुछ सामाईक है। इन में से एक यह है कि अक्षय और जैकलीन दोनों ही सुबह जल्दी उठनेवाले हैं। यह सह-कलाकार अपने सुबह से प्यार करते हैं और अपनी सुबह की गतिविधि के लिये तैय्यार रहते हैं।

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया की,”जैकलीन और अक्षय दोनों की आदतें समान हैं जब यह उनकी फिटनेस और सुबह की गतिविधि की बात आती है, जैकलीन भी, अक्षय की तरह सुबह जल्दी उठनेवालों मे से है। वह अपने दिन की शुरुआत योग और अपने समर्पित फिटनेस कार्यक्रम से करती है। कुछ दिन अभिनेत्री घुड़सवारी के लिए रेस कोर्स जाती है। अन्य दिनों में, वह उन शुरुआती घंटों के दौरान अपनी मनपसंद कॉफी और स्क्रिप्ट पढ़ना पसंद करती है।”

सूत्र आगे कहते हैं, “अक्षय को सुबह 5 से 7 बजे के बीच अपने शूट शुरू करने के लिए जाना जाता है। यह कुछ सह-कलाकारों, विशेष रूप से महिला सह-कलाकारों को भीषण लगता है, जब उन्हें अपने शॉट्स से पहले तैयार होने के लिये काफी समय लगता है। लेकिन जैकलीन के लिए यह बिल्कुल भी चिंता की बात नहीं है जो सुबह की शूटिंग का आनंद लेती हैं। कॉफी का एक शॉट और कुछ योग, उसके लिये वह सब हैं और उनकी सुबह के लिये काफी है!”

जैकलीन अपने बच्चन पांडे के सह-कलाकार, Akshay की तरह ही स्वयं अनुशासित हैं। यहां तक कि जिन दिनों वह शूटिंग नहीं कर रही है, जैकी जल्दी उठती है और अपनी सुबह पढ़ने, नोट्स बनाने और टू-डू लिस्ट बनाने में खर्च करती है।

जैकलिन की व्यस्त दिनचर्या के साथ, अपने दैनिक जीवन में एक अनुशासन बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है। वह हॉरर कॉमेडी, ‘भूत पुलिस’, सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वह रोहित शेट्टी की कॉमेडी ऑफ़ एरर्स, ‘सर्कस’ में शामिल है, जिसमें पहली बार वह रणवीर सिंह के साथ है। फिर बेशक, अक्षय के साथ ‘बच्चन पांडे’ में। जैसलमेर में फिल्म के लिए हाल ही में दोनों ने शूटिंग की।

इस तरह एक प्रभावशाली लाईन अप के साथ, एक अभिनेत्री के लिए स्वस्थ रहना महत्वपूर्ण हो जाता है और इसे जैकलीन बेहतर जानती है, जो अपनी उम्र को इतनी खूबसूरती से स्वीकारती है। आखिरकार, उन्होंने फिटनेस गुरु, अक्षय कुमार के साथ नजदिकी से काम किया है, इसलिए इस तरह की आदतें साझा करना इन दो सह-कलाकारों के लिए स्वाभाविक है।