Gangu Bai Kathiawadi की शूटिंग करने पहुंचे Ajay Devgan, सामने आई तस्वीर

0
111
Sanjay Leela Bhansali And Ajay devgan
Sanjay Leela Bhansali And Ajay devgan meet on the Gangu bai set

मुंबई। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangu Bai Kathiawadi) की शूटिंग के लिए शनिवार 27 फरवरी को बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) फिल्म के सेट पर पहुंचे और इस दौरान अजय देवगन और भंसाली की मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। पैन इंडिया लिमिटेड के माइक्रोब्लॉगिंग अकाउंट टि्वटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है कि हम अजय देवगन के गंगू बाई काठियावाड़ी की शूटिंग में शामिल होने पर खुश है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि संजय लीला भंसाली अजय देवगन को कुछ समझा रहे हैं, संभवत यह उन्हें अपने डायलॉग बता रहे हैं।

22 साल बाद यह पहली बार है जब अजय देवगन और संजय लीला भंसाली एक साथ किसी प्रोजेक्ट से जुड़ रहे हैं। इससे पहले वे 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम करते नजर आए थे। इसके अब 27 फरवरी से अजय देवगन मुंबई में गंगू बाई कठियावाड़ी की शूटिंग करने पहुंचें हैं। 30 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्माण डॉ. जयंती लाल गडा (पेन स्टूडियो)द्वारा किया जा रहा है।

हाल ही में रिलीज हो चुका teaser
निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है। इसके बाद फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर चर्चा शुरू हो गई। खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अभिनय से सजी इस फिल्म में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) फिर से भारतीय सिनेमा को गंगूबाई जैसे एक कैरेक्टर को बड़े पर्दे पर उतारने जा रहे हैं। दूसरी ओर, हाल ही में यह अटकलें चल रही थी कि इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं। इन अटकलों पर शुक्रवार शाम को विराम लग गया था।

30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
गंगू बाई काठियावाड़ी का बुधवार 24 फरवरी को नया पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट 30 जुलाई घोषित की गई थी। फिल्म की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग अकाउंट ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा था कि 30 जुलाई 2021 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक मुंबई के माफिया क्वींस पर आधारित एक कहानी काठियावाड़ की एक साधारण लड़की के उदय को सामने लाती है।