Kangana Ranaut ईमेल केस में बयान दर्ज कराने पहुंचे Hritik Roshan

0
116
Hritik Roshan Crime Branch office
Hritik Roshan Crime Branch office

मुंबई। अभिनेता रितिक रोशन (Hritik Roshan) शनिवार सुबह एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ 2016 के ईमेल चैट मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच पहुंच हैं। ऋतिक को मुंबई क्राइम ब्रांच की अपराध खुफिया इकाई ने अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया था। अभिनेता को शनिवार 11 बजे पेश होने के लिए समन किया गया था। शनिवार को सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देख जा सकता है कि ऋतिक रोशन अपनी कार से क्राइम ब्रांच क आॅफिस के लिए अपने घर से निकल रहे हैं। दरअसल, साल 2016 में ऋतिक रोशन ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई मेरे नाम से फर्जी ईमेल आईडी बनाकर अभिनेत्री कंगना रनौत से चैट कर रहा है। हालांकि बाद में कंगना ने यह कहते हुए मामले में नया मोड़ ला दिया कि यह ईमेल आईडी खुद ऋतिक रोशन ने उपलब्ध कराई थी।

ऋतिक की शिकायत के बाद साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में सीआरपीसी की धारा 419 और आईटी एक्टर की धारा 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी। मामले ने तूल तब पकड़ा जब कंगना ने बिना नाम लिए ऋतिक को अपना एक्स बॉयफ्रेंड तक बता दिया। दोनों तरफ से कई आरोप एक दूसरे पर लगाए गए।

ऋतिक रोशन ने यहां तक कहा कि उन्हें कंगना की तरफ से कई ऊटपटांग मेल आए। इस मामले में पुलिस द्वारा कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के बयान पहले ही दर्ज किए जा चुके हैं और ऋतिक के फोन और लैपटॉप की भी जांच हुई है। इससे पहले कल कंगना ने एक खबर को टैग करते हुए लिखा था कि दुनिया कहा से कहा पहुंच गई और मेरा सिली एक्स अब भी वही पर है।