लेडी गागा के दोनों डॉगी मिले, 5 लाख डॉलर का रखा था इनाम

0
113
Lady Gaga's dogs recovered
Lady Gaga's dogs recovered

मुंबई। हॉलीवुड मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा (lady gaga) के डॉगी मिल गए है। लॉस एंजिलिस पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी है कि शुक्रवार को लेडी गागा के दोनों कुत्तों को ओलिंपिक कम्यूनिटी पुलिस ने ढूंढ निकाला है और वे अब पुलिस स्टेशन में है। दरअसल, बुधवार को लेडी गागा के कुत्ते घुमाने वाले शख्स को गोली मारकर दोनों फ्रेंच बुलडॉग चुरा लिए गए थे।

काफी तलाश के बाद पुलिस ने लेडी गागा के प्रतिनिधि को बुलाया। जहां पर उनसे दोनों कुत्तों की शिनाख्त की गई है। जहां उन्होंने कन्फर्म किया है कि ये ही लेडी गागा के दोनों चुराए गए कुत्ते हैं। बताया जा रहा है कि लेडी गागा अभी अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में रोम में हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि लेडी गागा के कुत्ते किस इरादे से चुराए गए थे। लेडी गागा ने अपने कुत्तों की जानकारी देने वाले के लिए 5 लाख डॉलर का इनाम भी रखा था। खुद लेडी गागा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा था कि ‘मेरे दोनों प्यारे डॉग कोजी और गुस्तव दो रात पहले हॉलीवुड से ले लिए गए थे। मेरा दिल दुखी था और मैं दुआ कर रही थी मेरा परिवार फिर से मुझे मिल जाए। मैं उनकी सुरक्षित वापसी पर पांच लाख डॉलर दूंगी।’

बहरहाल उन्होंने अपने खोए हुए दोनों डॉगी मिलने पर खुशी जताई है और अपनी जान जोखिम में डालने के लिए रायन फिशर का शुक्रिया अदा किया है। बता दें कि बुधवार को लेडी गागा के कुत्ते घुमाने वाले रायन फिशर को बुधवार को उस समय गोली मारकर घायल कर दिया गया था जब वह 3 डॉगी को घुमाने के लिए ले गए थे। इसके बाद हमलावर लेडी गागा के दो डॉगी कोजी और गुस्ताव को चुराकर भाग गए थे।