Parineeti Chopra द गर्ल ऑन द ट्रेन में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा से खुश

0
144
Parineeti chopra on the girl on the train -bol bol bollywood
Parineeti chopra on the girl on the train -bol bol bollywood


वर्सेटाइल एक्ट्रेस Parineeti Chopra फिलहाल बेहद खुश हैं। वजह है – उनकी डायरेक्ट टू डिजिटल रिलीज द गर्ल ऑन द ट्रेन (टीजीओटीटी) में शानदार परफॉर्मेंस के लिए उनको मिलने वाली ढेर सारी तारीफें।

परिणीति कहती हैं, “टीजीओटीटी में मेरी परफॉर्मेंस के लिए मुझे गज़ब की प्रतिक्रिया मिल रही है। यह वास्तव में मेरे लिए अद्भुत पल है। फिल्म की रिलीज तक मैं मीरा को थामे हुए थी और उसके बाद वह और उसकी कहानी दर्शकों के लिए है। मैं अभिभूत हूं कि इस किरदार को जीवंत करने के लिए मेरी कोशिश को सराहा जा रहा है। ”

परिणीति के इंटरनेट पर लगभग 60 मिलियन फॉलोअर्स हैं। टीजीओटीटी में उनकी छू लेने वाली परफॉर्मेंस से उनके सोशल मीडिया पर तारीफों की बाढ़ सी आ गई है।

वे कहती हैं, “मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि यह मेरे लिए थोड़ा हैरत में डालने वाला है क्योंकि स्क्रीन पर मीरा के दर्द को चैनलाइज़ करने के लिए मैंने अपना सब कुछ दे दिया है। एक कलाकार के तौर पर, सबसे बड़ी प्रशंसा यह है कि दर्शक आपके काम पर कैसी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं और मेरा सोशल मीडिया शुभकामनाओं और तारीफों से अटा पड़ा है! यह एक ऐसा एहसास है जो हमेशा मेरे साथ रहेगा। “

द गर्ल ऑन द ट्रेन, पाउला हॉकिन्स की लिखित एक चर्चित किताब है। इस पर 2016 में एक हॉलीवुड फिल्म में बनाई गई थी, जिसमें एमिली ब्लंट ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके बॉलीवुड संस्करण में, उस लड़की का किरदार परिणीति चोपड़ा निभा रहीं हैं, जो शराब की लती और तलाकशुदा है। वह एक लापता व्यक्ति के इन्वेटिगेशन में शामिल होती और कई अनसुलझे रहस्यों पर से पर्दा उठाती है।

रिभु दासगुप्ता ने द गर्ल ऑन द ट्रेन का निर्देशन किया है।