Shakti Kapoor की ख्वाहिश, Indian Idol 12 की षणमुख प्रिया जैसी प्रतिभा को प्रोत्साहित करें Shraddha

0
142
Shakti Kapoor Indian Idol 12
Shakti Kapoor wants Shradha Kapoor to encourage young talent like ShanmukhaPriya of Indian Idol 12

मुम्बई। इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)  के सेट पर इस वीकेंड एपिसोड में दो कॉमेडी के दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda) और शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) शिरकत करेंगे। इसके साथ ही इस दौरान प्रतिभागियों का अद्भुत प्रदर्शन भी देखने को मिलेगा। जहां वे अपने अब तक से सफर के 100 फीसदी परफॉर्मेंस से दर्शकों को परिचित कराएंगे। इस दौरान प्रतिभागी गोविंदा और शक्ति कपूर की फिल्मों के गानों पर प्रस्तुति देते देखे जाएंगे।

युवा संगीत जादूगर षणमुख प्रिया और सिरेशा ने ‛पक चिक पक राजा बाबू’, ‛आओ सिखाएं अंडे का फंडा’ और प्यार का सिग्नल गीत पर शानदार प्रस्तुति दी। उनके लाजवाब प्रदर्शन ने सेट पर हलचल मचा दी। दरअसल, इन प्रस्तुतियों से हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया और हर किसी ने उनकी भरपूर प्रशंसा की है। यही नहीं अभिनेता शक्ति कपूर तो षणमुख प्रिया से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने कहा कि आपको मेरी बेटी (Shraddha Kapoor) की फिल्म में अपनी आवाज़ देनी चाहिए। इसके बाद दूसरे भाग में श्रद्धा कपूर को बुलाया गया।

इस मौके पर शक्ति कपूर ने विशेष रूप से अपनी बेटी और बहुमुखी गायिका श्रद्धा कपूर को फोन किया और कहा ‛आपको इस लड़की को सुनना चाहिए, वह कमाल की है और शो में आपकी मां की पसंदीदा गायिका है। आपको इस लड़की को अपनी आने वाली किसी भी फिल्म में गाने के लिए लेना चाहिए, वह एक सुपर प्रतिभाशाली गायिका है। जैसे आपको प्रोत्साहित किया गया था, आपको भी उसकी तरह युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना चाहिए।’ इस मौके पर श्रद्धा ने षणमुख प्रिया के साथ सेट पर मौजूद बाकी सभी को शुभकामनाएं दीं है। आपको बता दें कि इंडियन आइडल का सीजन 12 हर वीकेंड पर रात 8 बजे प्रसारित किया जाता है।