Tapasee के साथ जुड़ना सहज और आसान लगा-ताहिर राज भसीन

0
320
Tapasee pannu and Tahir raj bhasin in loop lapeta -bolbolbollywood
Tapasee pannu and Tahir raj bhasin in loop lapeta -bol bol bollywood

प्रशंसित अभिनेता ताहिर राज भसीन अपनी अगली फिल्म ‘लूप लपेटा’ के लिए पहली बार रोमांटिक जॉनर में हाथ आजमा रहे हैं। इस फिल्म में ताहिर को Tapasee पन्नू के अपोजिट कास्ट किया गया है, जो बड़े परदे की वाकई एक ऐसी तरोताजा जोड़ी है, जिसके बारे में ताहिर को उम्मीद है कि ऑडियंस को यह जोड़ी बेहद पसंद आएगी। संयोग की बात है कि तापसी उनकी अब तक की पहली हीरोइन हैं और ताहिर को यह हकीकत बहुत अच्छी लग रही है।
 
“तापसी स्क्रिप्ट के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं और चूंकि सत्या और सावी के रोमांस को पूरी लगन के साथ खड़ा करना ‘लूप लपेटा’ का एकदम केंद्रीय हिस्सा है, हम दोनों जल्दी से जल्दी आपस में घुल-मिल जाना चाहते थे। उनकी इनर्जी जादू जगाती है और उनकी मुस्कान बड़ी संक्रामक है। हमारे एक साथ हुए फर्स्ट लुक वाले टेस्ट से लेकर उनके साथ काम करने तक मुझे तापसी के साथ जुड़ना बेहद सहज और आसान लगा।‘- कहना है ताहिर का।
 
‘लूप लपेटा’ की शूटिंग के दौरान इन दोनों प्रतिभाशाली कलाकारों ने कॉफी पीते हुए, हेल्दी डेजर्ट्स खाते हुए और वर्कऑउट रुटीन करते हुए अपनी नजदीकियां बढ़ाईं। उन्होंने अभी-अभी फिल्म को गोवा में समाप्त किया है और ताहिर खुलासा कर रहे हैं कि अलग-अलग ब्रेक के दौरान दोनों ने अपना वक्त किस तरह से बिताया।
 
“गोवा वाला शिड्यूल कमाल का था! शहर के बाहर रहना, जहां हम सबने पिछले साल का ज्यादातर वक्त लॉकडाउन के साये में गुजारा, अपने आपमें बड़ी राहत की बात थी। फिल्म का बहुत सारा रोमांटिक हिस्सा वहीं फिल्माया गया। इसमें वह सीन भी शामिल है, जिसमें हम केबल्स के सहारे जमीन से 10 फीट ऊपर हवा में लटके हुए हैं और एक-दूसरे को किस कर रहे हैं! यह एक रोमांटिक स्टंट था। हमने ओल्ड गोवा वाली अपनी लोकेशनों के करीब स्थित बीच पर छुट्टियों के दिन बिताए और गजब के सी-फूड का जायका चखते हुए फिल्म के क्रू के साथ नजदीकियां बढ़ाईं।“- ताहिर ने जानकारी दी।
 
ताहिर अपनी तापसी के साथ बनी जोड़ी की यूएसपी को डिकोड करते हैं। उनका कहना है, “मैं इसके बारे में इतना ही कहूंगा- कच्चापन और पागलपन से भरी एक चंचलता। कोई भी रोमांटिक जोड़ी किसी डांस डुएट के जैसी होती है, और इस मुकाबले में तापसी की मौजूदगी सेट पर बिजली गिराती है! मैं जल्द से जल्द इस जोड़ी को लेकर ऑडियंस का रिएक्शन देखने के लिए बेसब्र और बेताब हूं। सत्या और सावी का रोमांस एक दीवानगी भरे आकर्षण और पेट पकड़ कर हंसने वाली घटनाओं के बीच चलता रहता है; और यही चीज इस जोड़ी को इतनी दिलकश और कॉमिक होने के बावजूद भरोसेमंद बनाती है।“
 
ताहिर ‘मर्दानी’ वाले अपने गजब के एंटी-हीरो अवतार के दम पर एक धमाके के साथ बॉलीवुड में दाखिल हुए थे। अब जबकि वह हिंदी फिल्मों का विशेष रोमांटिक हीरो बनने के लिए हाथ आजमा रहे हैं, तो हमने उनसे पूछा कि इन दोनों छवियों में से उन्हें कौन सी भूमिका निभाना ज्यादा पसंद है? उनका जवाब था- “मैं एक ऐसा शख्स हूं जो इसी पल में जीने और इसका मजा लेना पसंद करता है। अतीत में मैंने एंटी-हीरो और बुरी छवियों वाले किरदार निभाने का आनंद उठाया है, लेकिन फिलहाल मैं रोमांटिक हीरो के सफर की खोज करते हुए जबर्दस्त मजा ले रहा हूं।“