Kangana Ranaut ने शेयर की वायुसेना पायलट तेजस गिल की वर्दी

0
120
Tejas Gill Kangana Ranaut movie
Tejas Gill Kangana Ranaut movie

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म तेजस (Tejas) में एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। 27 फरवरी को उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा है कि, ‘तेजस में एक सिख सैनिक की भूमिका निभाते हुए। मैंने पहले कभी अपने कैरेक्टर का पूरा नाम अपनी यूनिफॉर्म पर नहीं पढ़ा था। इसे देखते ही मेरे चेहरे पर तुरंत मुस्कुराहट आ गई थी। यह हमारी लालसाओं और प्रेम के प्रकट होने का एक तरीका है। हम जो समझते हैं उससे कही अलग तरीके से ब्रह्मांड हमसे बात करता है।’ इसके साथ ही कंगना ने एक हार्ट की इमोजी भी पोस्ट की थी।

इससे पहले एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कंगना ने फिल्म के बारे में बताया था कि देश में हमारी बहादुर महिलाओं द्वारा वर्दी में किए गए बलिदान को कई बार ध्यान नहीं दिया जाता हैं। तेजस एक ऐसी फिल्म है, जहां मुझे एक ऐसी एयर इंडिया पायलट की भूमिका निभाने का सम्मान मिलने जा रहा है जिसने खुद से पहले देश को रखा है। मुझे उम्मीद है कि हम इस फिल्म के साथ आज के युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना पैदा होगी। मैं इस पर सर्वेश और रॉनी के साथ बेहतरीन जर्नी की उम्मीद कर रही हूं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘तेजस’ के अलावा कंगना ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली है। इसमें कंगना रनौत दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु की राजनीतिक गतिविधियों की लम्बे समय तक धुरी रहीं जय ललिता की भूमिका निभाती नजर आएगी। यह जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा कंगना के पास ‘धाकड़’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड आॅफ डिड्डा’ जैसी फिल्में भी है। इसके अलावा हाल ही में बताया गया है कि कंगना ने आगामी राजनीतिक ड्रामे पर आधारित फिल्म साइन की है। इस फिल्म में वह कथित तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएगीं।