Mumbai Saga: ‛शोर मचेगा’ रिलीज, साफ दिख रही हनी सिंह और होमी दिल्लीवाला की ‛खानापूर्ति ’

0
132
Yo Yo Honey Singh Shor machega Song
Yo Yo Honey Singh and hommie dilliwala song SHOR MACHEGA machega Release

मुंबई। 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही बॉलीवुड की बहू प्रतीक्षित फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) का रविवार 28 फरवरी को सॉन्ग शोर मचेगा (Shor Machega) रिलीज कर दिया गया। मशहूर रैपर हनी सिंह (Hanny Singh) और होमी दिल्लीवाला (Hommie Dilliwala) की आवाज में पेश किए गए इस पार्टीको लेकर जितनी उम्मीदें थी वह सब धूमिल हो गई। इन दोनों रैपर के इस काम को उनके पिछले कई मशहूर ट्रैक से तुलना की जाए तो यह सॉन्ग कही नहीं ठहरता है। ऐसे में लग रहा है कि यह कब आएगा और चला जाएगा पता नहीं चलेगा। न कंटेंट में दम है ना को कंटीन्यूटी है। हनी सिंह के प्रोड्यूस किए इस म्यूजिक को किसी लो बजट फिल्म में मजबूरी में रखे गए सॉन्ग की तरह देखा जा सकता है। डॉन्स स्टेप कॉपी है। हद तो यह हो गई कि एक डिटर्जेंट की पंच लाइन ‛पहले इस्तेमाल करो फिर विश्वास करो’ इसमें भी इसमें घुसेड़ दी। गुलजार का जिक्र समझ से परे हैं। कुल मिलाकर गाने की कई लाइनें कई जगह से उठाकर खानापूर्ति कर दी गई। कुल मिलाकर नाम बड़े और दर्शन खोटे टाइप की फीलिंग इस गाने को देखते और सुनते वक़्त आ रही थी।

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emmran Hashmi) की क्राइम थ्रिलर मूवी मुंबई सागा (Mumbai Saga) का शुक्रवार 26 फरवरी को ट्रेलर रिलीज का दिया गया। एक्शन से भरपूर दिखाई दे रहे इस ट्रेलर में जबरदस्त डायलॉग और सस्पेंस को सामने लाया गया है। ट्रेलर के मुताबिक यह कहानी एक सच्ची घटना से प्रभावित है। साथ फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी और सुनील शेट्टी की अलग ही केमेस्ट्री नज़र आने वाली है। यह फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इससे पहले गुरुवार को जॉन और इमरान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया था कि फिल्म मुम्बई सागा का ट्रेलर 26 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। उन्होंने दो पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ‛एक जो सभी शासन करना चाहता है। और एक वह जो उसे रोकना चाहता है।’ इसके आगे उन्होंने लिखा है कि ‛मुंबई सागा 19 मार्च से सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। जिसका ट्रेलर कल आएगा।’ आपको बता दें कि शेयर किए गए इन पोस्टरों में से एक में जॉन अब्राहम तिलक लगाकर किसी डॉन की तरह बैठे हैं। जबकि दूसरे पोस्टर में इमरान हाशमी पुलिस अफसर की वर्दी में गन से निशाना लगाते दिखाई दे रहे हैं।’