राखी सांवत से Sohail Khan ने किया मदद का वादा, मां के इलाज के लिए कभी भी कॉल कर लीजिए

0
113

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोहैल खान (Sohail Khan) की इंस्टाग्राम पोस्ट चर्चाओं में है। जिसमें उन्होंने राखी सावंत (Rakee Sawant) से उनकी मां के इलाज के लिए मदद का वादा किया है। सोहेल खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि  राखी आप बिल्कुल चिंता मत कीजिए। आपकी मां के इलाज के लिए हर तरह की मदद दी जाएगी। सोहैल खान ने राखी को आर्थिक सहायता का आश्वासन देकर इस वीडियो में कहते हैं कि राखी मैं आपकी मां से कभी नहीं मिला लेकिन मैं एकदम दावे से कह सकता हूं कि आप इतनी मजबूत और साहसी हो तो आपकी मां कितनी साहसी होगी। वह मजबूत होगी। जल्द मिलते हैं। आप जैसी बेटी हो वैसे ही रहना। इस वीडियो में सोहैल कहते देखे गए हैं कि आपकी माँ को किसी चीज की जरूरत हो तो आप सीधा मुझसे संपर्क कर सकती हैं।

हाल में लगभग 150 दिनों के बाद कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया था। इस शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट तक राखी सावंत पहुंची थी। ऐसे वह भले ही बिग बॉस 14 नहीं जीत पाई, लेकिन उन्होंने शो के दौरान लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गई। एकदम बोरिंग चल रहे शो में जब से राखी हिस्सा बनीं उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया। बल्कि एक तरफ एक्ट्रेस की मां हॉस्पिटल में कैंसर से जंग लड़ रही थीं, वहीं दूसरी तरफ बेटी एक शानदार आर्टिस्ट की तरह अपना कर्तव्य का पालन कर रही थी और लोगों के मनोरंजन में कोई कसर नहीं छोड़ रही थी। शो के फिनाले में राखी सावंत ने 14 लाख रुपए लेकर शो बीच में ही छोड़ दिया था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मां के इलाज के लिए मुझे पैसों की बहुत जरूरत है।

आपको बता दें कि राखी की मां की तबीयत बहुत खराब और वह गंभीर बीमारी से जूझ रही है राखी सावंत  के लिए यह मुश्किल घड़ी है ऐसे में उनके खास दोस्त और फैन्स काफी सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में राखी की मॉम से हॉस्पिटल में भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ, बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह और टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक मिलने पहुंची थी। इस दौरान सभी ने मीडिया से बातचीत की साथ ही यह भी कहा कि फैन्स राखी की मां के लिए प्रार्थना करें। जो भी हो बॉलीवुड में राखी के लिए बिग बॉस का यह सीजन काफी उम्मीदें लेकर आया है। अब यह देखा जा रहा है कि राखी के प्रति लोगों का नजरिया बदल रहा है।