Sonu Sood के बेटे ने अलीबाग से अडॉप्ट किया पपी, नाम रखा NARUTO

0
46
Sonu sood with his son
Sonu sood with his son

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने जिस तरह से कोरोना काल में लोगों की सेवा का बीड़ा उठाया था वह लम्बे समय तक याद रखा जाएगा। उनका लॉकडाउन में मुसीबतजदां लोगों को घर पहुंचाने का काम आज भी बदस्तुर जारी है। वे अब देश के कोने-कोने से आ रही लोगों की गुहारों को उम्मीदों में बदल रहे हैं। रोज उनके ट्विटर अकाउंट पर हजारों फरियाद आती है। जिनमें से वे जायज मांगों को पूरा भी करते हैं। जबकि गैर जरूरी मांगों को वे बड़े अंदाज में मना भी कर देते हैं।

हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि सोनू सूद का यह सेवा भाव न उनमें बल्कि बेट में भी विद्यमान है। इसका खुलासा तब हुआ जब उन्होंने 28 फरवरी को अपने बेटे के एक नेक काम का खुलासा अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है। उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा है कि मेरे बेटे ने निर्णय लिया है कि ‘अलीबाग की गलियों में अकेले भटक रहे एक पपी को एडाप्ट किया जाएगा। नरूटोÑ से मिलिए।’ इसके साथ ही सोनू सूद ने अपनी और बेटे के साथ इस पपी की तस्वीर भी शेयर की है।

सोनू सूद की इस पोस्ट के बाद कई यूजर्स उनके बेटे की जमकर तारीफें कर रहे हैं। उनका कहना है कि उनके पिता ने जिस तरह से मुसीबत जदां इंसानों की मदद का कारवां शुरू किया है। उसमें शरीक होते के संकेत उनके बेटे ने भी दे दिए है। उन्होंने इस बेजुबान का अपनाकर यह साबित कर दिया वह भी आगे चलकर पिता के ही पदचिन्हों पर चलने वाला है।