Alia Bhatt ने शुरू की शुरू की अपनी प्रोडक्शन कंपनी, पहला प्रोजेक्ट होगा Darling

0
103
External Sunshine Production Logo
External Sunshine Production Logo

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जिस तरह से अपनी मेहनत और लगन के बलबूते खुद की पहचान बनाई है। वह काबिले तारीफ है। आज इंडस्ट्री इंडस्ट्री में आलिया नेपोटिज़्म जैसे आरोपों से परे जाकर एक ऐसी अभिनेत्री बनकर उभरी है जिसमें खुद दम पर बड़ी फिल्म चलाने की क्षमता हो। जल्द उनकी संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali)  के निर्देशन में फिल्म गंगू बाई काठियावाड़ी (Gangu Bai Kathiawadi) रिलीज होने जा रही हैं। इस बीच उनके चाहने वालों के लिए बड़ी खबर आई है। जिसमें बताया गया है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट अब निर्माता बन गई हैं।

इसकी अधिकृत घोषणा करते हुए आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रोडक्शन कंपनी का नाम और लोगों जारी किया है। सोमवार 1 मार्च को आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर बताया है कि उनके प्रोडक्शन इंटरनल सनशाइन प्रोडक्शन का पहला प्रोजेक्ट डार्लिंग (Darling) होगा। इसे जसमीत के रिन निर्देशित करेगी। इस वीडियो में बताया गया कि, ‛वैधानिक चेतावनी जनहित में जारी…औरतों का अपमान आपकी सेहत के लिए बहुत हानिकारक हो सकता है।’ इसके आगे बताया गया है कि रेड चिली इंटरटेनमेन्ट (Red Chillies Entertainment) और इंटरनल सनशाइन प्रोडक्शन प्रस्तुत करते हैं डार्लिंग। इस प्रोजेक्ट में आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू की प्रमुख भूमिकाएं होगी। जिसका निर्माण गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा करेंगे। साथ ही वीडियो के अंत में लिखा है कि यह कॉमेडी थोड़ी डार्क है।

इससे पहले आलिया ने अपने ट्विटर पर दो तस्वीरों से अपने प्रोडक्शन हाउस के संकेत दिए हैं। जिसमें एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा था कि इंटरनल। जबकि दूसरी तस्वीर के कैप्शन में आलिया ने शन शाइन लिखा था। हालांकि, किसी को भनक तक नहीं लगी थी थी कह क्या संकेत देने जा रही हैं।