Roohi से निकलेगा एक नया याराना, 11 मार्च को धमाल मचाएंगे वरुण और राजकुमार राव के किरदार

0
198
Roohi Horror Comedy 11 March
Roohi Horror Comedy 11 March

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे ज्यादा अवेटेड फिल्म रूही (Roohi) को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ हैं। इस फिल्म से इंडस्ट्री में एक नई जय-वीरू की जोड़ी सामने आई है। दरअसल, वरुण शर्मा (Varun Sharma) और राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) में उनकी ट्यूनिंग को खूब सराहा जा रहा है। अपकमिंग हॉरर कॉमेडी रूही में भूरा और कट्टानी एक रहस्यमयी किरदार रूही के साथ फंस जाते हैं। इस दौरान वे सोचते है कि इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता है। इस बीच उनके साथ जो कुछ घटित होता है वह चौंकाने वाला होगा।

इन्हीं सब के बीच कहानी डर और कॉमेडी के साथ सस्पेंस बढ़ाती हुई आगे बढ़ती है। यह उत्सुकता बढ़ाएगी कि आगे क्या होगा? वह भूत कौन है? क्या वे बचेंगे? फिल्म कॉमेडी और हॉरर के मनोरंजक मिश्रण के साथ ऐसे कई सवालों का जवाब देने जा रही है। सोशल मीडिया पर पहले से ही भूरा और कट्टानी की क्रैकिंग केमिस्ट्री की जमकर प्रशंसा की जा रही है। उनकी मजाकिया एक लाइनर तत्काल सनसनी बन जाती है।

बहरहाल, इन सभी चर्चाओं के बीच यह अजीबो गरीब जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। जियो स्टूडियोज (Jio Studios) और दिनेश विजान (Dinesh Vizan) इस फिल्म को प्रस्तुत करने जा रहा है। जबकि फिल्म का निर्माण मौजूद, रूही। दिनेश विजान और मिघदीप सिंह लांबा द्वारा निर्मित को मेडॉक फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है। हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जान्हवी कपूर की मुख्य भूमिकाएं है। फिल्म 11 मार्च 2021 को रिलीज होने जा रही है।